scriptVIDEO: जयपुर की सड़क पर बिना ड्राइवर उल्टा दौड़ा ट्रक! थमीं रहीं राहगीरों-वाहन चालकों की सांसें | Unbelievable Truck ran backward in Jaipur must watch video | Patrika News

VIDEO: जयपुर की सड़क पर बिना ड्राइवर उल्टा दौड़ा ट्रक! थमीं रहीं राहगीरों-वाहन चालकों की सांसें

locationजयपुरPublished: Nov 08, 2017 03:23:42 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

सड़क पर इस अंदाज़ में उल्टा दौड़ता देखना हर किसी के लिए कौतुहल का विषय बना हुआ था।

viral video
जयपुर।

जयपुर की सड़क पर एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने हर किसी को चौंका डाला। वजह था ट्रक का सीधा नहीं बल्कि बेहद तेज़ रफ़्तार से उल्टा दौड़ना। इस ट्रक को बीच सड़क पर इस अंदाज़ में उल्टा दौड़ता देखना हर किसी के लिए कौतुहल का विषय बना हुआ था।
ट्रक को इस तरह से देखने वाले राहगीर और वहां से गुज़र रहे वाहन चालकों की नज़र एक बारगी ठहर सी गई। कई लोग तो इस चौंका डालने वाले नज़ारे को कैमरों में कैद करने में लगे हुए थे। ये अजब गजब नज़ारा दिखा मानसरोवर के न्यू सांगानेर रोड पर।
READ: राजस्थान का जिला परिषद सदस्य दिल्ली के फुटपाथ पर करता है जूते पॉलिश, जानें आखिर क्यों आई ऐसी नौबत?

ये था असल माजरा
दरअसल, दिखने में ट्रक तेज़ गति से उल्टा दौड़ता हुआ नज़र आ रहा था जो सभी के लिए हैरत का विषय बना हुआ था। लेकिन इसके पीछे असल वजह ये थी कि इसे एक क्रेननुमा वाहन अपने पीछे इसे उठाकर ले जा रहा था। इस वाहन के पीछे ट्रक इस तरह से लगाकर लेजाया जा रहा था मानो पीछे से देखने वालों को ऐसा प्रतीत हो रहा था कि ट्रक उलटा चल रहा है।
इस नज़ारे की एक ख़ास बात ये भी थी कि ट्रक की ड्राइवर सीट पर कोई चालक भी नहीं बैठा था। इस वजह से लोगों को यह ट्रक बिना ड्राइवर के उल्टा दौड़ता हुआ दिखाई दे रहा था।
READ: ब्लू व्हेल गेम के बाद अब ये गेम हो रहा लोगों पर हावी

वीडियो होने लगा वायरल
तेज़ रफ़्तार से ट्रक को उल्टा दौड़ता देखने वाले कई राहगीरों और वाहन चालकों ने तुरंत मोबाइल निकालकर इसे कैद कर लिया। और फिर शुरू होने लगा इसके वायरल होने का सिलसिला। लोगों ने इस अनूठे नज़ारे का वीडियो अपने परिचितों को फॉरवर्ड करना शुरू कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो