भतीजी पर चाचा की बिगड़ी नीयत, रात को कमरे में जाकर शुरु कर दिया गंदा काम

dinesh saini

Publish: Apr, 17 2018 10:08:28 AM (IST) | Updated: Apr, 17 2018 10:16:59 AM (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
भतीजी पर चाचा की बिगड़ी नीयत, रात को कमरे में जाकर शुरु कर दिया गंदा काम

पीडि़ता ने चिल्लाना शुरू किया तो पास के कमरें में सो रहा भाई वहां आ गया तो उसका चाचा वहां से भाग निकला...

जयपुर। एक व्यक्ति की अपनी ही भतीजी पर नियत डोल गई और घर में सो रही भतीजी के कमरें में घुसकर चाचा ने उसकी इज्जत पर धावा बोल दिया। भतीजी के चिल्लाने पर पीडि़ता का भाई वहां आ गया और आरोपित वहां से भाग निकला। घटना के सम्बंध में पीडि़ता ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है।

 

एमए की छात्रा है पीडि़ता
पीडि़ता एमए की छात्रा है और अपने भाई के साथ रहकर प्रतियोगी परीक्षा की भी तैयारी कर रही है। पुलिस के अनुसार इंदिरा बाजार खेजडो का रास्ता निवासी 23 वर्षीय छात्रा ने मामला दर्ज करवाया कि उसके माता-पिता झोटवाड़ा में रहते है और वह अपने भाई के साथ यहां पर रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। उसके चाचा अपने परिवार के साथ मकान के नीचे के हिस्से में रह रहे है।

 

रात को कमरें में अकेली पाकर शुरु कर दी छेड़छाड़
पीडि़ता के चाचा ओमप्रकाश उर्फ बिल्ला रात को उसे कमरें में अकेली पाकर घुस आए और उसके साथ छेड़छाड़ करना चालू कर दिया। इस पर उसने चिल्लाना शुरू किया तो पास के कमरें में सो रहा भाई वहां आ गया तो उसका चाचा वहां से भाग निकला। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

जांच अधिकारी एसआई राधेश्याम ने बताया कि एक युवती ने अपने चाचा पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपित व पीडि़़ता के परिवार में मकान को लेकर किसी प्रकार के विवाद होने की भी बात सामने आ रही है। इस मामले में छात्रा के बयान लेने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपित को पकड़ा नहीं जा सका है।

 

इधर शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म
जयपुर के रामगंज थाना इलाके में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार रामगंज निवासी तेईस वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया पडौसी आरिफ ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित लगातार बहाने बनाकर उसका लम्बे समय से देहशोषण करता आ रहा है। आरोपित से झांसों से परेशान होकर पीडि़ता ने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned