चाचा की इस हरकत से रिश्ते हाे गए शर्मसार

चाचा की इस हरकत से  रिश्ते हाे गए शर्मसार

RAJESH MEENA | Publish: Apr, 17 2018 11:32:11 AM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

चाचा की इस हरकत से रिश्ते हाे गए शर्मसार

जयपुर। एक व्यक्ति की अपनी ही भतीजी पर नियत डोल गई और घर में सो रही भतीजी के कमरें में घुसकर चाचा ने उसकी इज्जत पर धावा बोल दिया। भतीजी के चिल्लाने पर पीडि़ता का भाई वहां आ गया और आरोपित वहां से भाग निकला। घटना के सम्बंध में पीडि़ता ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है।

पीडि़ता एमए की छात्रा है और अपने भाई के साथ रहकर प्रतियोगी परीक्षा की भी तैयारी कर रही है। घटना के बाद से पीडिता बुरी तरह से डरी हुर्इ है। इस करतूत के बाद उसका रिश्ताें से विश्वास उठ सा गया है। चाचा की शर्मनाक हरकत काे लेकर वह ज्यादा किसी से बातचीत तक नहीं कर पा रही है। सारे घटनाक्रम काे लेकर युवती अपने आप में घुटन महसूस कर रही है।

पुलिस के अनुसार इंदिरा बाजार खेजडो का रास्ता निवासी २३ वर्षीय छात्रा ने मामला दर्ज करवाया कि उसके माता-पिता झोटवाड़ा में रहते है और वह अपने भाई के साथ यहां पर रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। उसके चाचा अपने परिवार के साथ मकान के नीचे के हिस्से में रह रहे है। उसके चाचा ओमप्रकाश उर्फ बिल्ला रात को उसे कमरें में अकेली पाकर घुस आए और उसके साथ छेड़छाड़ करना चालू कर दिया। इस पर उसने चिल्लाना शुरू किया तो पास के कमरें में सो रहा भाई वहां आ गया और उसके चाचा वहां से भाग निकले। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी एसआई राधेश्याम ने बताया कि एक युवती ने अपने चाचा पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपित व पीडि़ता के परिवार में मकान को लेकर किसी प्रकार के विवाद होने की भी बात सामने आ रही है। इस मामले में छात्रा के बयान लेने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपित को पकड़ा नहीं जा सका है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned