scriptUnemployed Youths protest in jaipur | विधानसभा घेराव के लिए निकले बेरोजगारों की पुलिस से धक्का-मुक्की | Patrika News

विधानसभा घेराव के लिए निकले बेरोजगारों की पुलिस से धक्का-मुक्की

locationजयपुरPublished: Sep 22, 2022 06:49:04 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

मांगों को लेकर सुनवाई नहीं होने पर गुरुवार को बेरोजगार आक्रोशित हो गए। उन्होंने राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव के नेतृत्व में 22 गोदाम पर एकत्रित होकर प्रदर्शन किया।

unemployed.jpg

जयपुर। मांगों को लेकर सुनवाई नहीं होने पर गुरुवार को बेरोजगार आक्रोशित हो गए। उन्होंने राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव के नेतृत्व में 22 गोदाम पर एकत्रित होकर प्रदर्शन किया। सैकड़ों बेरोजगारों ने यहां धरना दिया। धरने के बाद बेरोजगारों ने विधानसभा के लिए कूच किया, लेकिन पुलिस ने रोक लिया।

इस दौरान बेरोजगारों की पुलिस से धक्का-मुक्की हुई। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में प्रतिनिधिमंडल की शिक्षा मंत्री बी.डी. कल्ला से मुलाकात कराई गई। यादव के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने मांगों को लेकर ज्ञापन दिया।

यह भी पढ़ें

पूर्व सरपंच का अनूठा निर्णय, तीस बीघा भूमि में खड़ी बाजरे की फसल गायों के लिए छोड़ी

ज्ञापन में कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती में शिथिलता देने, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस सर्टिफिकेट और ओबीसी आरक्षण की विसंगतियां दूर करवाने, कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती में चयनित अभ्यर्थियों के दस्तावेज सत्यापन का शेड्यूल जल्द जारी कराने, सूचना सहायक प्रोग्रामर भर्ती की विज्ञप्ति निकलवाने और विशेष शिक्षकों के अधिक से अधिक पदों पर भर्ती करने की मांग की गई। ज्ञापन में बताया कि अगर 30 सितंबर तक मांगें पूरी नहीं की गईं तो दो अक्टूबर को बेरोजगार गुजरात कूच कर दांडी यात्रा निकालेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो