महंगाई के खिलाफ असंगठित मजदूर कांग्रेस का प्रदर्शन, चलाया हस्ताक्षर अभियान

असंगठित मजदूर कांग्रेस की ओर से राजधानी जयपुर में अजमेरी गेट पेट्रोल पंप के बाहर विरोध प्रदर्शन किया गया।

By: firoz shaifi

Published: 14 Jul 2021, 09:06 PM IST

जयपुर। पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की दरों में लगातार वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस की ओर से 7 से 17 जुलाई तक किए जा रहे विरोध प्रदर्शनों के तहत बुधवार को असंगठित मजदूर कांग्रेस ने जयपुर सहित प्रदेश के सभी जिलों में पेट्रोल पंपों के बाहर विरोध प्रदर्शन कर हस्ताक्षर अभियान चलाया।

असंगठित मजदूर कांग्रेस की ओर से राजधानी जयपुर में अजमेरी गेट पेट्रोल पंप के बाहर संगठन के प्रदेशाध्यक्ष रज्जाक भाटी के नेतृत्व में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन में स्थानीय विधायक अमीन कागजी भी शामिल हुए। पेट्रोल पंप के बाहर एक घंटे तक प्रदर्शन के पश्चात हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया है, जिसमें बढ़ती महंगाई को कम करने और मोदी सरकार के खिलाफ लोगों का समर्थन जुटाया गया।

इस दौरान विधायक अमीन कागजी ने कहा कि मोदी सरकार तानाशाही तरीके अपनाकर अपने उद्योगपति साथियों की जेब भरने में लगी हुई है। प्रधानमंत्री हमेशा मन की बात करते हैं परंतु देश की जनता के बात नहीं सुन रहे।

असंगठित मजदूर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष रज्जाक भाटी ने कहा कि आज देश में बढ़ती महंगाई व पेट्रोल-डीजल की दरों में बेतहाशा वृद्धि ने आम आदमी खासकर असंगठित मजदूर वर्ग का जीना दूभर कर दिया है। प्रदर्शन में कांग्रेस नेता रामप्रसाद गुर्जर और युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव रशीद खान आरके, पूर्व पार्षद इम्तियाज गौरी, बाबूलाल मीणा, बनवारी लाल वर्मा, बबलू भाटी सहित कई कार्यकर्ता शामिल हुए।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned