राजधानी में बेखौफ बदमाश, दिनदहाड़े हथियार लेकर घूम रहे बदमाशों ने फैलाई दहशत, तीन गिरफ्तार

हथियार लेकर घूम रहे बदमाश शहर में फैला रहे थे दहशत, तीन गिरफ्तार माणक चौक और गलता गेट थाना पुलिस ने की कार्रवाई, दो कटार और एक तलवार बरामद

 

By: rajesh walia

Published: 09 Dec 2017, 12:36 PM IST

जयपुर। राजधानी की सड़कों पर न तो महिलाएं सुरक्षित हैं और न ही कोई और। बेखौफ बदमाश रात के अंधेरे में ही नहीं दिनदहाड़े भी शहर की सड़कों पर दहशत फैलाते नजर आ जाते है या यह कहें कि राजधानी में पुलिस इतनी बेफ्रिक हो गई है कि बदमाशों को अब पुलिस का डर नहीं रहा। जी हां, राजधानी में बदमाश इतने बेखौफ हो गए है कि उन्हें ना तो पुलिस का डर है और ना ही पकड़े जाने का खतरा। इसलिए तीनों बदमाश शहर में खुलेआम हथियार लेकर घूम रहे थे और शहर के लोगों में दहशत फैला रहे थे। हथियार लेकर घूम रहे तीन बदमाशों ने शुक्रवार को शहर में दहशत फैला दी। बदमाशों ने राहगीरों को हथियार दिखाया, डराया-धमकाया और उनसे लूटपाट करने की कोशिश की। इसकी जानकारी जब पुलिस को दी गई तो माणक चौक और गलता गेट थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को बड़ी मशक्कत के बाद दबोच लिया। दो बदमाशों को माणक चौक थाना पुलिस ने और एक अन्य को गलता गेट थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार चांदी की टकसाल, हवामहल बाजार में दहशत फैला रहे जगदीश उर्फ जग्गी के बारे में माणक चौक पुलिस को सूचना दी गई थी। उसके बाद पुलिस ने उसे कटार समेत अरेस्ट कर लिया। वहीं गोलछा सिनेमा के पास से गोविंद सोनी को भी कटार समेत पुलिस ने पकड़ा है। उसके पास से मिली कटार से वह सिनेमा हॉल में आ रहे लोगों से उगाही करने की कोशिश कर रह रहा था। एक अन्य मामले में गलता गेट थाना पुलिस ने मौलाना साहब की दरगाह के पास से बदमाश शाहरुख को गिरफ्तार किया है। उसके पास से तलवार पुलिस को मिली है। वह तलवार लेकर किसी पर हमला करने की फिराक में घुम रहा था। तीनों को गिरफ्तार कर पुलिस ने आर्म्स एक्ट की धाराओं में मुकदमें दर्ज कर लिए है।

Show More
rajesh walia Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned