बेखौफ बदमाशों ने बाजार से युवती को गाड़ी में पटका,  चिल्लाने पर छोड़कर भागे बदमाश

जयपुर.पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने बाजार में राह चलती (Unscrupulous miscreants hit the girl in the car from the market) युवती को गाड़ी में पटकर छेड़छाड़ कर दी

By: vinod sharma

Published: 29 Jun 2020, 10:59 AM IST

जयपुर.पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने बाजार में राह चलती (Unscrupulous miscreants hit the girl in the car from the market) युवती को गाड़ी में पटकर छेड़छाड़ कर दी। पीडिता के चिल्लाने पर बदमाश उसे छोड़कर भाग गए, लेकिन साथ ही जान से मारने की धमकी भी दे गए। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। विधाधरनगर थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार पीड़िता एक शो-रूम के पास से घर जा रही थी, तब ही रास्ते में गाड़ी से आए बदमाशों ने उसे खींचकर गाड़ी में पटक दिया। अचानक हुई घटना से पीड़िता चिल्लाने लगी , लेकिन बदमाशों ने रूमाल से चेहरा बांध दिया तथा अश्लील हरकत करने लगे। इसका विरोध करने पर उसकी पिटाई गई। गाड़ी में ही पीड़िता बचाव के लिए प्रयास करने लगी तथा जोर से चिल्लाने पर गाड़ी से पीड़िता को रास्ते में पटकर बदमाश भाग गए। रोते हुए पीड़िता घर पहुंची तथा परिजनों को इस मामले की जानकारी दी। जिस पर परिजनों ने युवती के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है। प्राथमिकी में उल्लेख किया है कि आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

चाकसू थाना क्षेत्र में अपनी बहनों के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपियों ने उनके भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार दो आरोपी एक पीड़ित परिवार के अंदर जबदरस्ती घुसे, वहां एक कमरे में बैठी दो बहनों के साथ छेड़छाड की, छोटी बहन को आरोपियों ने पकड़ लिया। जिस पर बड़ी बहन ने चिल्लाकर अपने भाई को बुला लिया, उसका भाई जैसे ही अंदर गया तथा आरोपियों पर चिल्लाना शुरू कर दिया। इससे नाराज एक आरोपी ने कमरे में रखी कुल्हाड़ी से पीड़िताओं के भाई पर हमला कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया। पीड़िताओं ने चाकसू थाने में छेड़छाड़ व जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराया है।

जयपुर. राजधानी में दो स्थानों से बाप-बेटी के रिश्ते तार-तार होने के मामले सामने आए। नाबालिग बेटियों ने कलयुगी पिताओं पर छेड़छाड़ के आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार एक बेटी ने मुरलीपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसमें आरोप लगाया कि उसके पिता काफी दिनों से बेटी के साथ छेड़छाड़ करते है। घर के परिजनों के बाहर जाने तथा मौका देखकर उसके साथ छेड़छाड़ की जाती है। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी जाती है। दो दिन पहले पिता ने फिर छेड़छाड़ की, जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट की। इसी प्रकार सोडाला थाने में एक महिला ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, जिसमें बताया कि पति ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की। नाबालिग बेटी घर पर अकेली थी, तब पति ने बलात्कार करने की नीयत से छेड़छाड़ की, बेटी के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी। पिता की हरकतों से परेशान बेटी ने इस बारे में अपनी मां को बताया। इसके बाद माता-पिता में काफी विवाद भी हुआ था। लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। इससे परेशान महिला ने पति के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned