scriptUp Assembly Election Deputy Cm Claims BJP moving thumping majority | यूपी के डिप्टी सीएम का दावा...भाजपा प्रचण्ड बहुमत की तरफ बढ़ रही है | Patrika News

यूपी के डिप्टी सीएम का दावा...भाजपा प्रचण्ड बहुमत की तरफ बढ़ रही है

यूपी में सात चरण के चुनाव हो चुके हैं और 10 मार्च को परिणाम आ जाएगा। मगर यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने दावा किया है कि भाजपा प्रचण्ड बहुमत की तरफ बढ़ रही हैं और सीटों का रिकॉर्ड बनेगा। या तो सीटें बढ़ेंगी या उसके आसपास रह सकती हैं।

जयपुर

Published: March 07, 2022 06:48:05 pm

यूपी में सात चरण के चुनाव हो चुके हैं और 10 मार्च को परिणाम आ जाएगा। मगर यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने दावा किया है कि भाजपा प्रचण्ड बहुमत की तरफ बढ़ रही हैं और सीटों का रिकॉर्ड बनेगा। या तो सीटें बढ़ेंगी या उसके आसपास रह सकती हैं।
यूपी के डिप्टी सीएम का दावा...भाजपा प्रचण्ड बहुमत की तरफ बढ़ रही है
यूपी के डिप्टी सीएम का दावा...भाजपा प्रचण्ड बहुमत की तरफ बढ़ रही है
प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर आए शर्मा ने प्रेस वार्ता में कहा कि यूपी में जनता ने चुनाव लड़ा हैं। सरकार की उपलब्धियां घर—घर पहुंची है। मैं भविष्यवाणी नहीं करता। मगर हमारी सीटों का रिकॉर्ड होगा। सपा, बसपा, कांग्रेस हमसे बहुत दूर हैं। विपक्ष के मतदान में गड़बड़ी के आरोपों पर शर्मा ने कहा कि जब हारने की संभावना होती है तो नए—नए बहाने ढूंढ़ते हैं। पहले ईवीएम फिर चुनाव आयोग और प्रशासन और सबके बाद में जनता को दोष देंगे। यह पुराना हथकंडा है। हार से पहले इस प्रकार की प्रतिक्रिया आना स्वाभाविक है।
प्रियंका पर बोला हमला...यूपी में धरना, राजस्थान में मौन

प्रियंका गांधी को लेकर उन्होंने कहा कि मैं टिप्पणी नहीं करता। मगर राजस्थान में महिलाओं और मूक-बधिर बच्ची के साथ अत्याचार हुआ उनके मुंह से एक भी शब्द नहीं आया ना वो मिलने आई और इस तरह की घटनाओं पर वो यूपी में धरने पर बैठ जाती थीं। यह उनकी दोहरी नीति है। बजट पर प्रियंका के एक भी शब्द नहीं बोलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर उन्हें राजस्थान की गतिविधियों की जानकारी होती तो संकल्प पत्र में जो वादे किए थे, उन्हें पूरा करवाते।
किसानों को आज भी ऋण माफी का इंतजार

शर्मा ने राजस्थान सरकार पर भी जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि राजस्थान में आज भी किसान ऋण माफी का इंतजार कर रहे हैं। बेरोजगारों को भत्ता तक नहीं दिया गया। जबकि यूपी में योगी सरकार ने 86 लाख किसनों का ऋण माफ किया। आजादी के बाद पहली बार 4.5 लाख लोगों की सरकारी नौकरी और 3.5 लाख को संविदा पर नौकरी दी गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

कश्मीर में आतंकी हमले में टीवी एक्ट्रेस की मौत, 10 साल के भतीजे पर भी हुई फायरिंगसुरक्षा एजेंसियों ने यासीन मलिक की सजा के बाद जारी किया आतंकी हमले का अलर्टIPL 2022, LSG vs RCB Eliminator: पाटीदार के शानदार शतक की बदौलत, आरसीबी ने लखनऊ को जीत के लिए दिया 208 रनों का विशाल लक्ष्यटेरर फंडिंग केस में यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा, 10 लाख का जुर्मानायासीन मलिक की सजा से तिलमिलाया पाकिस्तान, PM शहबाज शरीफ, इमरान खान, शाहिद आफरीदी को आई मानवाधिकार की यादAir Force के 4 अधिकारियों की हत्या, पूर्व गृहमंत्री की बेटी का अपहरण सहित इन मामलों में था यासीन मलिक का हाथअमरनाथ यात्रियों को तीन लेयर में मिलेगी सिक्योरिटी, ड्रोन व CCTV कैमरों के जरिए भी रखी जाएगी नजरमहबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा- आप बता दो कि मुसलमानों के साथ क्या करना चाहते हो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.