script70 मिनट बचाने के लिए पांच लोगों ने लिया शॉर्ट कट, चार जिंदगी गवां बैठे, पांचवे की हालत बेहद गंभीर, खाटू जा रहा था यूपी का परिवार | UP's family going to Khatu Shyam ji crashed in Dausa, four died | Patrika News

70 मिनट बचाने के लिए पांच लोगों ने लिया शॉर्ट कट, चार जिंदगी गवां बैठे, पांचवे की हालत बेहद गंभीर, खाटू जा रहा था यूपी का परिवार

locationजयपुरPublished: Jul 05, 2022 11:45:06 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

यही कारण है कि जयपुर के यातायात में कोई फंसना नहीं चाहता और अधिकतर लोग इसी रास्ते से खाटू जाते हैं और वापस लौट जाते हैं। यह परिवार भी इसी रास्ते से खाटू जा रहा था।

car_photo_2022-07-05_11-44-25.jpg
जयपुर , दौसा
दौसा जिले के सैंथल और सदर थाना इलाकों के बीच नेशनल हाइवे 148 पर आज सवेरे हादसा हुआ। कार में पांच लोग सवार थे। पूरा परिवार था जो यूपी के कानपुर का रहने वाला था और सीकर खाटू श्याम जी के दर्शन करने के लिए आ रहा था। इस दौरान सवेरे करीब पांच बजे सैंथल थाना इलाके के बापी गांव में हाइवे से होकर गुजरने के दौरान सामने से आ रही पिकअप से तेज रफ्तार कार टकरा गई। दोनो वाहनों की गति तेज थी।
हादसे में कार में सवार पांच में से चार की मौत हो गई। मौके पर ही तीन ने दम तोड़ दिया एक अन्य ने अस्पताल ले जाने के दौरान जीवन त्याग दिया। उधर पिकअप सवार दो लोग समेत तीन इस हादसे में घायल हुए हैं । पुलिस का मानना है कि किसी न किसी वाहन ने आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक किया और इस कारण संभवतः हादसा हुआ है। पुलिस ने बताया कि हादसे में कार सवार सोनू, आकाश, नीरज और दिपाशुं की मौत हो गईं ।
साथ ही पिकअप सवार सुनिल और महेश घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ समय पहले दौसा से होकर सीकर जाने के लिए नया नेशनल हाइवे बनाया गया था। यहां से खाटू जाने में और जयपुर होते हुए खाटू जाने में करीब सत्तर मिनट बचते हैें। यही कारण है कि जयपुर के यातायात में कोई फंसना नहीं चाहता और अधिकतर लोग इसी रास्ते से खाटू जाते हैं और वापस लौट जाते हैं। यह परिवार भी इसी रास्ते से खाटू जा रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो