scriptUproar over viral audio of Congress MLA Rajendra Bidhuri | कांग्रेस विधायक विधूड़ी के वायरल ऑडियो पर बवाल: विपक्ष ने खोला मोर्चा, कहा-कांग्रेस की उत्कृष्ट संस्कृति का नमूना | Patrika News

कांग्रेस विधायक विधूड़ी के वायरल ऑडियो पर बवाल: विपक्ष ने खोला मोर्चा, कहा-कांग्रेस की उत्कृष्ट संस्कृति का नमूना

भाजपा विधायकों का आरोप प्रदेश में चल रहा है प्राकृतिक संपदा को लूटने का खेल, अपने विधायक के बचाव में उतरी कांग्रेस

जयपुर

Updated: March 04, 2022 12:48:09 pm

जयपुर। कांग्रेस के बेगू से विधायक राजेंद्र बिधूड़ी का एक पुलिस अधिकारी के साथ गाली गलौज का ऑडियो वायरल होने के बाद इस मामले में बवाल मच गया है। प्रमुख विपक्षी दल भाजपा ने इस मामले में सरकार पर हमला बोलते हुए मोर्चा खोल दिया है तो वही कांग्रेस अपने विधायक के बचाव में उतर आई है।

rajasthan vidhan sabha
rajasthan vidhan sabha


भाजपा विधायकों वायरल ऑडियो में विधायक की भाषा की निंदा करते हुए इसे शर्मनाक करार दिया है। भाजपा विधायकों ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस के मंत्री और विधायक प्राकृतिक संपदाओं को लूटने के खेल में शामिल है।


प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतीश पुनिया ने वायरल ऑडियो को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि यह कांग्रेस पार्टी की उत्कृष्ट संस्कृति का जीता जागता नमूना है कि कांग्रेस के विधायक ने अपनी मोटिवेशनल स्पीच के जरिए पुलिस का मनोबल बढ़ाने का काम किया है।पुलिस अब इस मोटिवेशनल स्पीच को सुनकर अपराधों के नियंत्रण का काम करेगी।


सतीश पूनिया ने कहा कि दुर्भाग्य है कि सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी के विधायक ही अगर पुलिस का मनोबल बढ़ाने की बजाय उनका मनोबल गिर आएंगे तो फिर जनता में क्या संदेश जाएगा।सभ्य समाज में और किसी भी जनप्रतिनिधि को इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

प्राकृतिक संपदाओं के लूट का खेल
भाजपा विधायक रामलाल शर्मा और मदन दिलावर ने भी इस मामले में कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में प्राकृतिक संपदाओं के लूट का खेल चल रहा है, सरकार के जिन नुमाइंदों के कंधों पर प्राकृतिक संपदाओं को बचाने की जिम्मेदारी है वहीं इस लूट के खेल में शामिल है।

कल जिस तरह से कांग्रेस के एक विधायक का ऑडियो वायरल हो रहा है उस तरह की भाषा का इस्तेमाल किसी भी जनप्रतिनिधि को नहीं करना चाहिए,जिस तरह से एसएचओ विधायक की गालियां सुन रहे हैं उससे साफ होता है कि दोनों ही मिलीभगत और लूट के खेल में शामिल हैं। रामलाल ने कहा कि आखिर ऐसी क्या मजबूरी है कि वह विधायक की गालियां सुन रहे हैं वह फोन भी काट सकते सकते थे या फिर विधायक को उनकी बातों का जवाब दे सकते थे।


रामलाल शर्मा ने कहा कि अगर गहलोत सरकार के सभी मंत्रियों और विधायकों की जांच करवाई जाए तो पता चल जाएगा कि सभी इस लूट के खेल में शामिल है।विधायकों को लूट के खेल के लिए खुला छोड़ दिया गया है।

वहीं भाजपा विधायक मदन दिलावर ने कहा कि यह विधानसभा के लिए कलंक है, कांग्रेस के विधायक ने जिस भाषा का उपयोग किया है वह शर्मनाक है और यह राजस्थान विधानसभा और बेंगू की जनता के लिए भी दुर्भाग्य की बात है कि ऐसे निकृष्ट लोग विधानसभा में चुनकर आ जाते हैं। जनता को सोचना चाहिए कि ऐसे लोगों को चुनकर नहीं भेजें।


बचाव में उतरे कैबिनेट मंत्री खाचरियावास
इधर कांग्रेस विधायक बिधूड़ी के खिलाफ भाजपा की ओर से मोर्चा खोलने के बाद कैबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास अपने विधायक के बचाव में उतर आए हैं। खाचरियावास ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ने वायरल हो रहा है ऑडियो राजेंद्र बिधूड़ी का नहीं है। बिधूड़ी ने खुद कहा कि ऑडियो में आवाज उनकी नहीं है।

खाचरियावास ने कहा कि राजेंद्र बिधूड़ी जोशीले और काम करने वाले व्यक्ति हैं।जनता की समस्याओं को लगातार उठाते रहते हैं अगर कोई जनप्रतिनिधि किसी काम किसी अधिकारी के पास फोन करता है तो जनप्रतिनिधि की बातों को और उसके फोन को सम्मान मिलना चाहिए।

गौरतलब है कि बेंगू से कांग्रेस विधायक राजेंद्र बिधूड़ी का एक ऑडियो वायरल हो रहा जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी को लगातार अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए धमका रहे हैं ऑडियो वायरल होने के बाद राजेंद्र बिधूड़ी ने ऑडियो में खुद की आवाज होने से इनकार कर दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

भीषण गर्मी : देश में 140 में से 60 बड़े बांधों का पानी घटा, राजस्थान के भी तीन बांधमंकीपॉक्स पर WHO की आपात बैठक में अहम खुलासा: यूरोप में अब तक 100 से अधिक मामलों की पुष्टि, जानिए 10 अपडेटJNU कैंपस में एमसीए की छात्रा से रेप, आरोपी छात्र गिरफ्तारकैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में बोले राहुल गांधी, भारत में ठीक नहीं हालात, BJP ने चारों तरफ केरोसिन छिड़क रखा हैकर्नाटक में बड़ा हादसाः बारातियों से भरी गाड़ी पेड़ से टकराई, 7 की मौत, 10 जख्मीजल्द ही कमर्शियल फ्लाइट्स शुरू करेगा जेट एयरवेज, DGCA ने दी मंजूरीमाता वैष्णो देवी के प्रमुख पुजारी अमीर चंद का निधन, जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल सहित कई नेताओं ने जताया दुखज्ञानवापी मस्जिद केसः प्रोफेसर रतन लाल की गिरफ्तारी पर हंगामा, DU में छात्रों का प्रदर्शन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.