'जीजी मां' में नजर आएंगी राजस्थान बेस्ड यह अभिनेत्री

'जीजी मां' में नजर आएंगी राजस्थान बेस्ड यह अभिनेत्री

Aryan Sharma | Publish: Sep, 03 2018 08:16:05 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

उर्फी जावेद को किया रिप्लेस, निभाएंगी पियाली का किरदार

जयपुर. राजस्थान बेस्ड अभिनेत्री चारू असोपा सीरियल 'जीजी मां' में टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद की जगह नजर आएंगी। दरअसल, कुछ दिन पहले यह बताया गया था कि शो 'मेरी दुर्गा' से फेम हासिल करने वाली टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद 'जीजी मां' में नए नेगेटिव लीड रोल में दिखेंगी। शो में इस नए किरदार की एन्ट्री से कहानी में बदलाव आएगा। खबर थी कि उर्फी शो के लिए फाइनल हो चुकी थी और उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी थी।
हालांकि रीसेंट डवलपमेंट के मुताबिक, उर्फी को लास्ट मोमेंट में रिप्लेस कर दिया गया है। अब टीवी अभिनेत्री चारू असोपा को उर्फी की जगह लिया गया है। चारू 'लाडो 2' का हिस्सा रही हैं। रिप्लेसमेंट के पीछे का कारण अब भी अज्ञात है। हालांकि, यह एक मेजर शॉकर की तरह है। चारू शो में पियाली के रूप में नजर आएंगी और उन्होंने शो के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। आपको बता दें, 'जीजी मां' में प्रमुख किरदारों में पल्लवी प्रधान, तन्वी डोगरा और दिशांक अरोड़ा हैं।
किरदार को समझने की कोशिश में लगी हूं
चारू ने कहा, 'सब कुछ बहुत ही जल्दी हो गया। मैं पियाली की भूमिका निभा रही हूं, जो शो में रहस्यों के खुलासे के लिए शामिल हुई है।' उन्होंने कहा, 'मैं किरदार को समझने की कोशिश में लगी हूं, क्योंकि मुझे इसकी तैयारी के लिए ज्यादा समय नहीं मिला। मुझे उम्मीद है कि पियाली के रूप में दर्शक मेरे किरदार का आनंद लेंगे।'
बता दें, शो में उत्तरा का किरदार निभाने वाली पल्लवी प्रधान, फाल्गुनी (तन्वी डोगरा) द्वारा उन्हें अपना गुनाह कबूलने के लिए बाध्य कर देने के बाद आत्महत्या करेंगी।

 

 

jaipur

फिल्मों में भी किया है अभिनय
बीकानेर से बिलॉन्ग करने वाली चारू ने अपने कॅरियर की शुरुआत में टीवी शो 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' में सुरभि का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'बाल वीर', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'देवों के देव...महादेव', 'छनछन', 'दीया और बाती हम', 'महारक्षक: आर्यन', 'फिर जीने की तमन्ना है', 'लकीरें किस्मत की' जैसे शोज में काम किया। शो 'मेरे अंगने में' उनके किरदार प्रीति को काफी सराहना मिली। इसके अलावा उन्होंने 'महारक्षक: देवी', 'टशन-ए-इश्क' और 'लाडो 2' में भी काम किया। यही नहीं, चारू ने फिल्म 'इम्पेशेंट विवेक' और 'कॉल फॉर फन' में भी अहम रोल निभाए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned