scriptनशे की लत को पूरा करने के लिए करते थे वारदात | used to commit crimes to fulfill the addiction | Patrika News

नशे की लत को पूरा करने के लिए करते थे वारदात

locationजयपुरPublished: Aug 03, 2021 08:44:44 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

पावर बाइक्स का शौकीन है आरोपी

नशे की लत को पूरा करने के लिए करते थे वारदात

नशे की लत को पूरा करने के लिए करते थे वारदात

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए दो शातिर वाहन चोरों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की एक पावर बाइक बरामद की हैं।
डीसीपी (क्राइम) दिगंत आनंद ने बताया कि शहर में वाहन चोरी की वारदात करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए थे टीम ने सीसीटीवी फुटेज प्राप्त कर मुखबिरों को निगरानी पर रखा। पुलिस निरीक्षक नरेश कुमार के नेतृत्व में मुरलीपुरा में कार्रवाई करते हुए दो शातिर वाहन चोरों को पकड़ लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की एक पावर बाइक बरामद कर ली। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी चन्द्र प्रकाश उर्फ चंदू (20) पुत्र मोतीलाल रैगर गांव किशनपुरा थाना रामनगरिया और सांवर बैरवा (24) पुत्र बन्नाराम देवली टोंक हाल राधा विहार कॉलोनी करधनी का रहने वाला हैं।
पावर बाइक्स का शौकीन, नशे का आदि
एडिशनल डीसीपी सुलेश चौधरी ने बताया कि आरोपी चन्द्र प्रकाश उर्फ चंदू ने पूछताछ में बताया कि वह पावर बाइक्स का शौकीन है। आरोपी शराब और मादक पदार्थों का सेवन करने का आदि हैं। आरोपी चन्द्र प्रकाश के खिलाफ पूर्व में लूट करने, डकैती की योजना बनाने और वाहन चोरी के प्रकरण पुलिस थाना शिप्रापथ, मानसरोवर और जवाहर सर्किल प्रताप नगर में दर्ज हैं। गिरफ्तार आरोपियों से वाहन चोरी की अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना हैं। इस पूरी कार्यवाही में सीएसटी से कांस्टेबल कैलाशचंद और चन्द्रभान की अहम भूमिका रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो