scriptजयपुर में चोरी करके फिरोजाबाद में बेचते थे सामान | Used to steal goods in Jaipur and sell in Firozabad | Patrika News

जयपुर में चोरी करके फिरोजाबाद में बेचते थे सामान

locationजयपुरPublished: Apr 07, 2021 10:10:24 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

दो दर्जन वारदात कबूली

जयपुर में चोरी करके फिरोजाबाद में बेचते थे सामान

जयपुर में चोरी करके फिरोजाबाद में बेचते थे सामान

डीएसटी टीम और ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अन्तर्राज्यीय नकबजनी करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने दो दो दर्जन वारदात करनी कबूल की हैं।
डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि डीएसटी टीम के हैड कांस्टेबल मोहनलाल, कांस्टेबल हनुमान सिंह ने सूचना दी जिसमें बताया कि जयपुर शहर में एक अन्तर्राज्यीय चोर गिरोह सक्रिय हैं। जो लगभग चार पांच साल से पूरे जयपुर में रात में सूने मकानों में चोरिया करता हैं। इस पर एडिशनल डीसीपी सुमित गुप्ता और एसीपी शास्त्री नगर अतुल साहू, एसीपी आमेर सौरभ तिवाड़ी के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम ने कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी इमरान उर्फ एक किलो (20) फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश हाल पतंगवालो का मोहल्ला रामगंज बाजार जयपुर और नईमुदीन उर्फ नम्मु (28) हिरण वालों की मस्जिद के पास लुहारों का खुर्रा रामगंज का रहने वाला हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने दो दर्जन सूने मकानों में रात को चोरी करना स्वीकार किया हैं। गैंग में फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश के 5 से 6 बदमाश है, जो चोरी का माल फिरोजाबाद, आगरा और जयपुर में बेचकर मिले रुपयों को आपस में बराबर हिस्से कर लेते हैं। आरोपी इमरान उर्फ एक किलो चोरियों में फिरोजाबाद और आगरा और जयपुर के कई थानों में पहले भी गिरफ्तार हो चुका हैं। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो