scriptवैक्सीनेशन कैंप शिविर का आयोजन | Vaccination camp organized | Patrika News

वैक्सीनेशन कैंप शिविर का आयोजन

locationजयपुरPublished: Aug 05, 2021 07:01:13 am

Submitted by:

Rakhi Hajela

वैक्सीनेशन कैंप शिविर का आयोजन

वैक्सीनेशन कैंप शिविर का आयोजन

वैक्सीनेशन कैंप शिविर का आयोजन



मालवीय नगर सेक्टर 12 झूलेलाल मंदिर में वैक्सीनेशन निशुल्क कैंप शिविर का आयोजन किया गया। डॉ. अर्चना शर्मा कैम्प के आयोजक हरीश भोजवानी, तनीषा रामचंदानी, सुनील रामचंदानी, जुगनू शर्मा, योगेश शर्मा, मीनाक्षी नागपाल, श्याम सतवानी का अपनी टीम के साथ सहयोग रहा। कैम्प में वैक्सीन की ५०० डेाज लगाई गईं। डॉ. अर्चना शर्मा की ओर से लगातार मालवीय नगर विधानसभा में कैंपों का आयोजन किया जा रहा है जिससे क्षेत्र के सभ लागों को जल्द से जल्द वैक्सीन लग सके।
300 लोगों ने लगवाई वैक्सीन
जयपुर। मालवीय कॉन्वेंट स्कूल परिसर में कोरोना वैक्सीन शिविर का आयोजन किया गया। कोविड प्रोटोकॉल की पालना करते हुए एनएसयूआई जयपुर की ओर से आयोजित इस शिविर में मालवीय नगर और आसपास के करीब 300 लोगों ने वैक्सीन लगवाई। शिविर का संयोजन स्कूल निदेशक सनी कपूर, एनएसयूआई के इकाई अध्यक्ष अमनदीप परिहार, मुकेश लौहार और हिमांशु आदि कार्यकर्ताओं ने किया।
dcdscd.jpg
वैक्सीनेशन कैम्प लगाया

जीण कृपा टेंपो मैजिक यूनियन रूट नंबर 05 के अध्यक्ष मुकेश मीणा देवरी ने बरकत नगर के सेंट जोसफ स्कूल में यूनियन के सदस्यों के लिए वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया। जिसमें सदस्यों कीे वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई। इस अवसर पर यस सोसाइटी के अध्यक्ष आशीष सराफ , विशिष्ट अतिथि पूर्व पार्षद हरीश अजमेरा, युवा मोर्चा जयपुर शहर के रोहित अजमेरा, सरोजनी नायडू संस्था के अध्यक्ष ललित भारद्वाज और श्याम सेवा केंद्र केअनिल बागड़ा यूनियन के सदस्यों का हौसला बढ़ाया। कैम्प को सफल बनाने में दीपक मेहरा, प्रवीण अजमेरा, राहुल मेहरा, महावीर गोस्वामी, राकेश सैनी, मनोज कुमावत, मुकेश मरोटिया और दिनेश आलुवालिया आदि का सहयोग रहा।
photo_2021-08-04_17-39-36.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो