scriptवैक्सीन जीवन बचाने के लिए उपयोगी: डॉ. वीरेंद्र सिंह | Vaccine Useful To Save Lives: Dr. Virendra Singh | Patrika News

वैक्सीन जीवन बचाने के लिए उपयोगी: डॉ. वीरेंद्र सिंह

locationजयपुरPublished: Apr 14, 2021 11:58:00 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

इम्पोर्टेन्स ऑफ टीका उत्सव कोविड वैक्सीन विषय पर वेबिनार

वैक्सीन जीवन बचाने के लिए उपयोगी: डॉ. वीरेंद्र सिंह

वैक्सीन जीवन बचाने के लिए उपयोगी: डॉ. वीरेंद्र सिंह


जयपुर, 14 अप्रेल
कोरोना की दूसरी लहर भयानक है, दो गज की दूरी, मास्क है बेहद जरूरी। यह विचार बुधवार को डॉ. वीरेंद्र सिंह ने पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से इम्पोर्टेन्स ऑफ टीका उत्सव कोविड वैक्सीन विषय पर आयोजित वेबिनार में व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार कार चलाते समय सीट बेल्ट और दुपहिया वाहन चलते समय हेलमेट जरूरी है, उसी प्रकार वैक्सीन लगवाना जरूरी है। हेलमेट और बेल्ट आपके जीवन को सुरक्षित रखने में सहायक की भूमिका निभा रहे हैं, उसी प्रकार वैक्सीन आपके जीवन को सुरक्षित रखने में सहायक है। कोरोना गाइडलाइंस की पूर्ण पालना कीजिए।
इस अवसर पर योगाचार्य ढाका राम,ईएचसीसी हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. संजीव शर्मा ने भी चैंबर के सदस्यों को कोरोना से बचाव के उपाय बताए। पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रेसिडेंट संजय अग्रवाल और पीएचडी चैम्बर राजस्थान चैप्टर के चेयरमैन दिग्विजय ढाबरिया ने डॉक्टरों का आभार व्यक्त करते हुए उद्यमियों को कोरोना गाइडलाइंस की पालना करने के लिए प्रेरित किया। वेबिनार में पीएचडी चैम्बर के वरिष्ठ पदाधिकारियों सुनील दत्त गोयल, को.चेयरमैन,राजस्थान चैप्टर, सौरभ सान्याल,जनरल सेक्रेटरी, डॉ.योगेश श्रीवास्तव, सहायक महासचिव ने भी अपने विचार रखे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो