scriptएक Love Story फिल्मों सी, जिया को सामने लाने की धमकी पर टूटा पपला, देने लगा जानकारी | Valentine day2021 special gangster papla gurjar jiya love story news | Patrika News

एक Love Story फिल्मों सी, जिया को सामने लाने की धमकी पर टूटा पपला, देने लगा जानकारी

locationजयपुरPublished: Feb 11, 2021 09:23:04 pm

पुलिस बोली बरामद होने पर पता चलेगा एके 47 है या फिर एके 56, अब पपला का मंडावर वाले मामले में मांगा रिमांड
पपला गैंग के पास है एक और स्वचालित हथियार

a1.jpg
मुकेश शर्मा / जयपुर. हरियाणा के कुख्यात पपला गैंग के पास एक और स्वचालित हथियार है। आरोपी पपला से पूछताछ करने में जुटे पुलिसकर्मियों का कहना है कि हथियार बरामद होने पर पता चलेगा कि एके 47 या फिर एके 56 है। इनमेंं से एक हथियार गैंग के पास और है।
इस हथियार की बरामदगी के लिए कुछ संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी गई। हालांकि पपला पूछताछ के दौरान गुमराह भी कर रहा है। आइजी हवा सिंह घुमरिया ने बताया कि पपला से पूछताछ में एक और स्वचालित हथियार के संबंध में जानकारी मिली है। लेकिन उक्त हथियार अभी बरामद करना शेष है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पपला से उसके सोशल अकाउंट के संबंध में जानकारी मांगी। लेकिन पूछताछ में पहले पपला सहयोग नहीं कर रहा था। बाद में जेल जा चुकी उसकी महिला मित्र को फिर से रिमांड पर उसके सामने लाने की चेतावनी दी, तब आरोपी पपला ने खुद के सोशल अकाउंट पर पांच अकाउंट होना बताया और उनके पासवर्ड भी बताए। गौरतलब है कि पपला और जिया एक दूसरे से प्रेम भी करते हैं और गिरफ्तारी के बाद नीमराना थाने में पहली बार आमने सामने आने पर गले से लिपटकर रोने लग गए थे।
आइजी घुमरिया ने बताया कि बहरोड़ थाने पर अंधाधुंध फायरिंग मामले में गिरफ्तार पपला की रिमांड अवधि पूरी होने पर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे मंडावर में लूट के मामले में 5 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया। आरोपी पपला के साथ मंडावर लूट के मामले में कौन-कौन अन्य बदमाश शामिल थे, इस संबंध में पूछताछ की जाएगी।
जिया के बैंक खाते में महिपाल जमा करवाता था रकम

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार महिपाल गुर्जर के खिलाफ पहले कोई आपराधिक प्रकरण दर्ज नहीं होना सामने आया है। आरोपी महिपाल पपला गैंग द्वारा लूट व वसूली की रकम को बिजनेस में लगाकर एक नंबर में करता था। जिया के बैंक खाते में हरियाणा से महिपाल खुद के खाते से रुपए जमा करवा रहा था। पपला गैंग की धमकी देकर महिपाल कई व्यापारियों से हिस्सेदारी मांगता था और खुद ने कई ट्रक भी खरीद रखे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो