scriptविभिन्न समाज और संगठनों ने मनाया फागोत्सव | Various societies and organizations celebrated Phagotsav | Patrika News
जयपुर

विभिन्न समाज और संगठनों ने मनाया फागोत्सव

मातृशक्ति फाउंडेशन के तत्वाधान में मुरलीपुरा स्थित खाटू श्याम मंदिर में धूमधाम से फागोत्सव मनाया गया।

जयपुरMar 29, 2024 / 06:14 pm

Shipra Gupta

msg294089779-39066.jpg
खंडेलवाल वैश्य सेवा संघ शास्त्री नगर की महिला प्रकोष्ठ की ओर से जनोपयोगी भवन शास्त्री नगर में फागोत्सव का आयोजन हुआ। महिला प्रकोष्ठ की संयोजिका भावना खंडेलवाल में बताया कि खंडेलवाल समाज की लगभग 200 से 250 महिलाओं ने आंनद लिया। कार्यक्रम में सेवा संघ के अध्यक्ष राजेश मामोडिया, मंत्री व राजेश कुमार तांम्बी व कोषाध्यक्ष मनीष खंडेलवाल ने आने वाली सभी महिलाओं का अभिनंदन किया। कार्यक्रम की समाप्ति पर सह सयोजिका रीतु मामोडिया व अर्चना तांम्बी ने सभी को 31 मार्च को राजस्थान ब्राह्मण महासभा विद्याधर नगर में होने वाले रक्तदान शिवर व मेडिकल कैंप का आह्वान किया।
मातृशक्ति फाउंडेशन के तत्वाधान में मुरलीपुरा स्थित खाटू श्याम मंदिर में धूमधाम से फागोत्सव मनाया गया। संस्था की अध्यक्ष सुनीता भारद्वाज ने बताया कि कृष्ण और राधा की मनोहर झाकियां सजाई गई नृत्य और संगीत की अद्भुत कला प्रस्तुत की गई डफ और चंग पर सभी महिलाओं ने फागोत्सव आनंद उठाया। संस्था की महामंत्री पिंकी गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वार्ड पार्षद दीपमाला शर्मा, पूर्व विप्र कल्याण बोर्ड की उपाध्यक्ष मंजू शर्मा, चौमूं नगरपालिका की चेयरमैन प्रतिभा शर्मा को दुपट्टा और माला पहनकर स्वागत किया गया। संस्था की मालती शर्मा, निशा कानूनगो, सविता खंडेलवाल ,ममता यादव ,अनीता सोनी, मानसी गुप्ता, किरण पांडे स्नेहलता शर्मा, बिंदु सेन ,सुरभि वर्मा, प्रेमलता प्रजापत, अंजलि भारद्वाज पिंकी बंसल ,अंजू भारद्वाज सभी उपस्थित रही अंत में सुनीता भारद्वाज ने कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

Home / Jaipur / विभिन्न समाज और संगठनों ने मनाया फागोत्सव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो