जब एक ही फ्लाइट में गहलोत और वसुंधरा जयपुर पहुंचे, तो एयरपोर्ट पर मची ऐसी हलचल

Pushpendra Singh Shekhawat | Updated: 22 May 2019, 03:51:29 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर एयरपोर्ट पर पुलिस के हाथ-पांव फूले

मुकेश शर्मा / जयपुर। दिल्ली से जयपुर बुधवार को आने वाली इंडिगो की फ्लाइट में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Cm Ashok Gehlot ) और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ( Vasundhara Raje ) जयपुर पहुंची तो सब अचरज में पड़ गए। प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पुलिस अधिकारी भी यह देख व्यवस्था कैसे की जाए, इसमें जुट गए।

 

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चुटकी लेते हुए कहा कि हम इकॉनोमी क्लास में सफर करने वाले और वो फस्ट क्लास वालीं। प्लेन में भी पहले फस्ट क्लास वालों को निकाला जाता है। इकॉनोमी वालों को करना पड़ता है इंतजार, इसके चलते प्लेन में नहीं हो सकी मुलाकात। लेकिन फ्लाइट से उतरने के बाद दोनों रनवे से अलग-अलग गेट से बाहर निकले। हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा के स्वागत के लिए सांगानेर एयरपोर्ट पर करीब 500 से 700 भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे। इसके चलते मुख्यमंत्री को सीधे रनवे से काफिले के साथ निकाला गया।

 

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा को भी रनवे से गाड़ी के साथ अन्य गेट से बाहर निकाला गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अधिकारियों को एक ही फ्लाइट में मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के आने की जानकारी पहले से नहीं थी। इसके चलते मुख्यमंत्री गहलोत के लिए एयरपोर्ट के बाहर की गई व्यवस्था भी गड़बड़ा गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned