राजे ने की पीएम मोदी से मुलाकात, चाय पर पूनिया भी पहुंचे

भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली में हुई बैठक, राजस्थान के नेताओं ने लिया बैठक में हिस्सा, पूनिया ने रखा संगठन के कामकाज का लेखा-जोखा

By: pushpendra shekhawat

Published: 21 Feb 2021, 10:10 PM IST

अरविन्द सिंह शक्तावत / जयपुर। भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली में हुई बैठक में राजस्थान से अपेक्षित सभी नेता शामिल हुए। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, राष्ट्रीय मंत्री अल्का सिंह गुर्जर, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर समेत अन्य नेता इस बैठक में मौजूद रहे।

बैठक को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सम्बोधित किया। प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राजस्थान भाजपा के कार्यों की एक रिपोर्ट भी बैठक के दौरान प्रस्तुत की। इसमें प्रदेश में पार्टी की संरचना, सेवा कार्य, पंचायती राज एवं निकाय चुनाव की जानकारी दी गई है। संगठन की आगामी कार्ययोजना को लेकर भी प्रस्तुत की गई है। कोविड काल में राजस्थान भाजपा की ओर से किए गए कार्यों की प्रशंसा भी बैठक में की गई।

बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वसुंधरा राजे की मुलाकात भी हुई। चाय पर चर्चा के दौरान पीएम मोदी और सतीश पूनिया की भी मुलाकात हुई। इस बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारियों, सभी प्रदेशों के अध्यक्ष और संगठन महामंत्रियों को बुलाया गया था।

नहीं हुई अलग से किसी तरह की चर्चा
दो दिन तक दिल्ली में चले बैठकों के दौर में प्रदेश के किसी भी नेता की बड़े नेताओं से अलग से मुलाकात नहीं हुई। दिन भर बैठकों का दौर चला और सबका आमना सामना इन बैठकों में ही हुआ। राजस्थान को लेकर किसी तरह की चर्चा इस दौरान नहीं हुई।

a6.jpg

सियासी घटनाएं मचा रही तूफान

प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की सियासी घटनाओं ने जोरदार तूफान ला रखा है। किसी ना किसी कारण से प्रतिदिन ही प्रदेश भाजपा में गुटबाजी उजागर हो रही है। हालांकि, बड़े नेता किसी भी गुटबाजी को नकारते आ रहे हैं, लेकिन नेताओं के बयान यह साबित कर रहे हैं कि पार्टी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा।

PM Narendra Modi
Show More
pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned