script‘भयानक’ सड़क हादसे का वीडियो देख खौफज़दा हुईं Vasundhara Raje, जानें लोगों से क्या कहा? | Vasundhara Raje appeals public for road safety after seeing video | Patrika News

‘भयानक’ सड़क हादसे का वीडियो देख खौफज़दा हुईं Vasundhara Raje, जानें लोगों से क्या कहा?

locationजयपुरPublished: Aug 18, 2020 01:13:38 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

जयपुर में रविवार को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे के बाद आई है। इस हादसे में एक राहगीर समेत दो लोगों की मौत हुई है। भीषण हादसे की तस्वीरें पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। राजे ने ट्वीट करते हुए जयपुर में हुए सड़क हादसे पर चिंता जताई।

Vasundhara Raje appeals public for road safety after seeing video
जयपुर।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने लोगों को सड़क पर निकलते समय सावधानी बरतने और एक ज़िम्मेदार नागरिक बने रहने की नसीहत दी है। उन्होंने खुद की लापरवाही से दूसरों की जान जोखिम में डालने से बचने की भी अपील की है।
राजे की यह प्रतिक्रिया जयपुर में रविवार को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे के बाद आई है। इस हादसे में एक राहगीर समेत दो लोगों की मौत हुई है। भीषण हादसे की तस्वीरें पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।
राजे ने ट्वीट करते हुए जयपुर में हुए सड़क हादसे पर चिंता जताई। उन्होंने लिखा, ‘जयपुर में सीकर रोड खेतान चौराहे पर हुई दुर्घटना का वीडियो देखा। वाहन चालकों की छोटी सी लापरवाही ने दो राह चलते उन लोगों की जिंदगी छीन ली, जिनकी कोई गलती ही नहीं थी।’
राजे ने आमजन से अपील करते हुए लिखा, ‘कृपया सड़क पर संयम बनाए रखें तथा खुद की व दूसरों की जिंदगी बचाएं। जिम्मेदार नागरिक कहलाएं।’

https://twitter.com/hashtag/Jaipur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि सीकर रोड पर रविवार सुबह एक तेज रफ्तार पिकअप ने एक कार को टक्कर मार दी थी। अनियंत्रित हुई पिकअप के चालक ने एक राहगीर को टक्कर मारी और फिर सड़क किनारे पलट गई। इससे वहां मौजूद बाइक सवार दूध विक्रेता पिकअप की चपेट में आ गया।
हादसे में गंभीर घायल राहगीर और पिकअप के नीचे दबे दूध विक्रेता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पिकअप चालक वहां से भाग निकला। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी वीडियो में कैद हुआ, जिसमें साफ़ देखा गया कि एक पिकअप चालाक की लापरवाही ने बेवजह में दो लोगों की जान ले ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो