scriptवसुंधरा राजे का सरकार पर हमला, बोलीं प्रदेश में ये कैसा गुंडाराज | Vasundhara Raje Attacl On Ashok Gehlot Government Crime | Patrika News

वसुंधरा राजे का सरकार पर हमला, बोलीं प्रदेश में ये कैसा गुंडाराज

locationजयपुरPublished: Jan 24, 2021 10:01:47 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पूर्व केबिनेट सांसद जसवंत सिंह यादव के पुत्र मोहित यादव पर अलवर में जानलेवा हमले की घटना को अत्यंत दुखद व निंदनीय बताया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ये कैसा गुंडाराज है घ् जहां सरेआम विपरीत विचारधारा वाले नेताओं की आवाज को दबाने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है।

वसुंधरा राजे का सरकार पर हमला, बोलीं प्रदेश में ये कैसा गुंडाराज

वसुंधरा राजे का सरकार पर हमला, बोलीं प्रदेश में ये कैसा गुंडाराज

जयपुर।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पूर्व केबिनेट सांसद जसवंत सिंह यादव के पुत्र मोहित यादव पर अलवर में जानलेवा हमले की घटना को अत्यंत दुखद व निंदनीय बताया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ये कैसा गुंडाराज है घ् जहां सरेआम विपरीत विचारधारा वाले नेताओं की आवाज को दबाने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है। वहीं, चूरू जिले के तारानगर में भी भाजपा नेता राकेश जांगिड़ पर जानलेवा हमले का दुखद मामला सामने आया है। राज्य की कांग्रेस सरकार से मेरा आग्रह है कि दोनों ही घटनाओं की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।
निर्दलीय विधायकों को गुंडागर्दी करने की खुली छूट-रामलाल

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने आज भाजपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमलों की निंदा की है। उन्होंने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार अपने सारे लोकतांत्रिक मूल्य भूल चुकी है। कल रात को हमारे राकेश जांगिड़ पर जिस तरीके से चूरू के अंदर हमला हुआ और उसके उपरांत आज सुबह ही मोहित यादव बहरोड के ऊपर भी हमला होना इस सरकार की ना काबिलियत को साबित करता है। जिस तरीके से इनके विधायकए जिन्होंने सरकार को बचाने के लिए समर्थन दे रखा है उन विधायकों को इतनी खुली छूट दे दी जाए कि वह जनप्रतिनिधियों पर हमला करें और वह भी कातिलाना हमला करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो