scriptराजे ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा- अब सच में बदल गया है राजस्थान | vasundhara raje comment thanagazi gang rape case | Patrika News

राजे ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा- अब सच में बदल गया है राजस्थान

locationजयपुरPublished: May 10, 2019 01:55:54 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अलवर जिले समेत राज्य में विभिन्न स्थानों पर हुई घटनाओं को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है।

vasundhara raje
जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अलवर जिले समेत राज्य में विभिन्न स्थानों पर हुई घटनाओं को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है।

राजे ने कहा कि चुनाव में कांग्रेस ने कहा था कि अब बदलेगा राजस्थान—नारी को मिलेगा सम्मान। कांग्रेस ने ये सही कहा था—अब सच में बदल गया राजस्थान…।शान्तिप्रिय राजस्थान—अब बन गया है अपराधिस्थान…। जहां हर दिन नारी का अपमान क्या ये ही है नारी का सम्मान हर दिन बलात्कार— कहां गुम है सरकार।
अलवर, भरतपुर, सीकर, झुंझुनूं सहित राजस्थान भर में बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाएं मानवता को तार—तार कर देने वाली है। पिछले चार माह में कोई ऐसा अखबार नहीं है जिसमें करीब—करीब हर दिन दुष्कर्म की घटना की खबर न हो। प्रदेश में जब से सत्ता परिवर्तन हुआ है।
राजस्थान में आए दिन दुष्कर्म, हत्या व लूट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है और कांग्रेस सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

राज्य सरकार से अनुरोध है कि ऐसे मामलों को दबाने की बजाय तुरंत संज्ञान लेकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें, क्योंकि कानूनी लचरता के चलते अपराधियों में भय नहीं बल्कि दुस्साहस बढ़ता है और यह पूरी व्यवस्था के लिए अफसोस की बात है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो