पोर्च में नहीं आ सकी वसुंधरा राजे की गाड़ी, जानिए क्या है वजह

राजस्थान भाजपा में चल रहे सियासी तूफान के बीच पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मंगलवार को जयपुर पहुंची। लंबे समय बाद राजे भाजपा मुख्यालय पहुंची और कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुई। हालांकि बैठक शुरू होने के डेढ़ घंटे बाद राजे भाजपा मुख्यालय पहुंची।

By: Umesh Sharma

Published: 23 Feb 2021, 08:13 PM IST

जयपुर।

राजस्थान भाजपा में चल रहे सियासी तूफान के बीच पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मंगलवार को जयपुर पहुंची। लंबे समय बाद राजे भाजपा मुख्यालय पहुंची और कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुई। हालांकि बैठक शुरू होने के डेढ़ घंटे बाद राजे भाजपा मुख्यालय पहुंची। इससे पहले अपनी पुत्रवधु के बीमार होने की वजह से राजे कोर कमेटी की पहली बैठक और कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा नहीं ले पाई थीं।

राजे के साथ भाजपा मुख्यालय पर पहली बार ऐसा हुआ कि उनकी गाड़ी सीधे पोर्च में नहीं जा सकती। पोर्च में प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां की गाड़ी खड़ी थी। राजे के साथ आए लोगों ने ड्राइवर को गाड़ी हटाने को कहा, लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी नहीं हटाई तो राजे गाड़ी से उतरकर पैदल ही बैठक बैठक कक्ष की तरफ चली गई। बैठक के बाद भी राजे मुख्यालय के अंदर गाड़ी में नहीं बैठी और गेट के बाहर तक पैदल चलकर गई। राजे जब भी भाजपा मुख्यालय में आती हैं तो उनकी गाड़ी पोर्च में ही खड़ी होती है।

लगे राजे जिंदाबाद के नारे

वसुंधरा राजे बैठक के बाद जब बाहर आई तो वहां खड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राजे जिंदाबाद के नारे लगाए। इसे लेकर अरुण सिंह ने प्रश्न किया गया तो उन्होंने कहा कि नारे तो सभी के लगते हैं। मेरे भी लगते हैं और प्रदेशाध्यक्ष के भी। इसके क्या सियासी मायने हो सकते हैं।

Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned