script

.. तो अब पीएम Narendra Modi से होगी Vasundhara Raje की मुलाक़ात !

locationजयपुरPublished: Aug 08, 2020 09:05:54 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

– Vasundhara Raje का दिल्ली प्रवास, राष्ट्रीय अध्यक्ष के बाद अब प्रधानमंत्री से मिलने की संभावना, PM Narendra Modi से कर सकती हैं शिष्टाचार भेंट, भाजपा-आरएसएस नेताओं से मुलाकातें कर रही राजे, इस बार के दिल्ली प्रवास माना जा रहा महत्वपूर्ण, भाजपा में भी मिल रहे हैं अंदरूनी गुटबाजी के संकेत

Vasundhara Raje expected to meet PM Narendra Modi in Delhi
नई दिल्ली/ जयपुर।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने दिल्ली प्रवास के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाक़ात कर सकती हैं। सूत्रों की माने तो मोदी और राजे के बीच ये शिष्टाचार भेंट संभव है। गौरतलब है कि राजे पिछले तीन दिनों से दिल्ली में ही हैं, जहां उनका भाजपा के केंद्रीय संगठन के साथ ही आरएसएस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकातें जारी हैं।
सूत्रों के अनुसार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाक़ात करने के बाद अब राजे की प्रधानमंत्री से मुलाक़ात की संभावनाएं भी जोर पकड़ रही हैं। हालांकि अभी राजे या उनके कार्यालय की ओर से इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है, लेकिन सूत्र मोदी-राजे की मुलाक़ात की प्रबल संभावनाएं जता रहे हैं। बताया जा रहा है कि राजे अभी कुछ और दिन दिल्ली प्रवास पर ही रहेंगीं। यहाँ उनका अभी कुछ और नेताओं से मुलाकात करने की संभावना जताई जा रही है।
महत्वपूर्ण है इस बार का दिल्ली प्रवास
राज्य में गहलोत सरकार पर संकट और विधानसभा सत्र से ठीक पहले राजे के दिल्ली प्रवास को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। प्रदेश संगठन की गतिविधियों से नाराज़ होने की अटकलों के बीच उनका इस बार का दिल्ली प्रवास के और भी कई अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं।
गौरतलब है कि राजे सावन माह के दौरान पूजा अर्चना के सिलसिले में धौलपुर आवास पर ही रहीं। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में गरमाई सियासी उठापटक के बावजूद कोई टिप्पणी नहीं की। यही वजह रही कि उनकी लम्बी चुप्पी राज्य से लेकर दिल्ली तक के सियासी गलियारों और मीडिया में चर्चा का विषय बनी रही।
बताया जा रहा है कि 14 अगस्त से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र से ठीक पहले तक उनका दिल्ली प्रवास और नेताओं से मुलाकातों का सिलसिला जारी रहेगा। इसके बाद वे जयपुर लौटकर सत्र में शामिल होंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो