scriptरघु शर्मा के बयान पर राठौड़ का तंज, बोले आप 7 चुनाव लड़कर मात्र 2 बार ही विधानसभा में पहुंच पाए | Vasundhara Raje Rajendra Rathore Raghu Sharma Rajasthan Assembly | Patrika News

रघु शर्मा के बयान पर राठौड़ का तंज, बोले आप 7 चुनाव लड़कर मात्र 2 बार ही विधानसभा में पहुंच पाए

locationजयपुरPublished: Jun 18, 2021 08:02:00 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के बयान पर ट्वीट कर पलटवार किया। उन्होंने लिखा कि चिकित्सा मंत्रीजी आपने ठीक कहा कि ना मैं 3 में हूं और ना ही 13 में। मैं भाजपा कार्यकर्ता के रूप में जनता के अपार प्रेम और आशीर्वाद की बदौलत लगातार सातवीं बार विधायक निर्वाचित हुआ हूं।

रघु शर्मा के बयान पर राठौड़ का तंज, बोले आप 7 चुनाव लड़कर मात्र 2 बार ही विधानसभा में पहुंच पाए

रघु शर्मा के बयान पर राठौड़ का तंज, बोले आप 7 चुनाव लड़कर मात्र 2 बार ही विधानसभा में पहुंच पाए

जयपुर।

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के बयान पर ट्वीट कर पलटवार किया। उन्होंने लिखा कि चिकित्सा मंत्रीजी आपने ठीक कहा कि ना मैं 3 में हूं और ना ही 13 में। मैं भाजपा कार्यकर्ता के रूप में जनता के अपार प्रेम और आशीर्वाद की बदौलत लगातार सातवीं बार विधायक निर्वाचित हुआ हूं। मगर मेरे साथ राजनीतिक सफर शुरु करने वाले मित्र आपकी कार्यशैली तो ऐसी रही है कि आप 7 चुनाव लड़कर मात्र 2 बार ही विधानसभा में पहुंच पाए।
राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में कोरोना कुप्रबंधन के कारण से हजारों लोगों के काल कवलित होने के दोषी चिकित्सा मंत्री आप कोटा में बच्चों की मौत जैसी संवेदनशील घटना के बाद रेड कार्पेट पर स्वागत करवाने में माहिर रहे। कोरोना काल में फिल्म अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड के साथ फोटो खिंचवाने में व्यस्त रहे। परन्तु राज्य के अंदर चिकित्सा क्षेत्र में आधारभूत संरचनाएं व मानव संसाधन में बढ़ोतरी करने में पूर्णतः नाकामयाब व फिसड्डी साबित हुए हैं।
राठौड़ ने कहा कि अगर मेरी चुनौती स्वीकार है तो फिर दवाई, इंजेक्शन, उपकरणों व वैक्सीन में अनियमितता की किसी थर्ड पार्टी या सेवानिवृत्त न्यायाधीश से निष्पक्ष जांच करवाने में घबराहट क्यों हो रही है ? कृपया अपनी नाकामियों को छिपाने की बजाय सच्चाई को जनता के सामने लाएं तो बेहतर होगा। आपको बता दें कि रघु शर्मा ने राठौड़ पर कटाक्ष किया कि वो ना तीन में ना ही तेरह में, ना वसुंधरा राजे खेमे में ना ही सतीश पूनियां के खेमे में। इस बयान राठौड़ ने पलटवार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो