Vasundhara Raje का Ashok Gehlot सरकार से सवाल, 'आखिर कब तक हमारी बहन-बेटियां हैवानों का होंगी शिकार?'

Vasundhara Raje On Ashok Gehlot Government : हनुमानगढ़ के गोलूवाला में दुष्कर्मी के दुस्साहस मामला, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने की घटना की निंदा, गहलोत सरकार की कानून व्यवस्था पर साधा निशाना, कहा, ‘बहन-बेटियां कब तक हैवानों का होती रहेंगी शिकार?’, दुष्कर्म आरोपी ने पीड़िता को किया था आग के हवाले, 70 प्रतिशत तक झुलसी है पीड़िता, बीकानेर अस्पताल में उपचार है जारी

 

By: nakul

Published: 05 Mar 2021, 11:11 AM IST

जयपुर।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने एक बार फिर कानून व्यवस्था को लेकर राजता की गहलोत सरकार को निशाने पर लिया है। राजे ने आज एक ट्वीट करते हुए हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला में दुष्कर्म आरोपी के दुस्साहस और पीड़िता पर जानलेवा हमला करने के मामले में निंदा की।

 

राजे ने इस दिल दहला देने वाली घटना का ज़िक्र करते हुए प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति पर चिंता जताई। राजे ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि हनुमानगढ़ में दुष्कर्म के मामले में जमानत पर चल रहे एक बदमाश द्वारा पीड़िता को आग के हवाले करने की घटना बेहद निंदनीय है।

 

उन्होंने सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आखिर कब तक कांग्रेस सरकार के कुशासन में हमारी बहन-बेटियां हैवानों की गंदी नियत का शिकार होती रहेगी?

 

इससे पहले राजे ने परसों ही सरकार को जालोर में एक नाबालिग बेटी के अपहरण मामले में भी घेरा था। उस मामले में भी सरकार राजे के निशाने पर रही थी। उन्होंने अपने बयान में कहा, ‘प्रदेश में ये कैसा गुंडाराज है? उन्होंने चिंता जताते हुए कहा कि ऐसी सरकार से क्या अपेक्षा की जाए जहां व्यवस्था ही अपराध का संरक्षण करे तथा पीड़ित न्याय की मांग से भी बचने लगे। कांग्रेस सरकार जवाब दे? आखिर कब होगा न्याय?

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned