script

राजस्थान: बढ़ते महिला अपराधों पर बोलीं Vasundhara Raje, ‘अब तो दुःख जताने के लिए शब्द ही कम पड़ गए’

locationजयपुरPublished: Mar 16, 2021 02:26:47 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था की स्थिति का मुद्दा, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे फिर हुईं गहलोत सरकार के खिलाफ मुखर, झालावाड में बच्ची से दरिंदगी के ताज़ा मामले का किया ज़िक्र, पुलिस की कार्यशैली पर भी उठाये सवाल, दोषियों पर कार्रवाई की अपील’
 

Vasundhara Raje takes On Ashok Gehlot on Crime Against Women
जयपुर।

प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था और लगातार सामने आ रहे महिला अपराधों पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे लगातार मुखर हैं। आज राजे ने झालावाड में एक बच्ची से दरिंदगी के मामले का ज़िक्र करते हुए सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने एक के बाद एक लगातार सामने आ रही ऐसी घटनाओं पर चिंता जताते हुए सरकार और पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाये।
आज ट्वीट प्रतिक्रिया में राजे ने कहा कि बारां सामूहिक दुष्कर्म मामले में अभी अखबारों की स्याही सुखी भी नहीं थी कि अब हाड़ौती से फिर बलात्कार की खबर सामने आ गई। कोटा की बच्ची से झालावाड़ में दरिंदगी और हैवानियत की इस खबर पर दुख जताने के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं। ऐसी घटनाओं की जितनी निंदा की जाए कम है।
https://twitter.com/hashtag/Rajasthan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/VasundharaBJP/status/1371731996884406284?ref_src=twsrc%5Etfw

पूर्व मुख्यमंत्री ने ऐसे मामलों में पुलिस की कार्यशैली को भी बराबर की दोषी करार दिया। ताज़ा घटनाक्रम का ज़िक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कोटा पुलिस ने ना तो पीड़ित परिजनों की रिपोर्ट लिखी और ना ही झालावाड़ पुलिस ने बच्ची को घर पहुंचाना मुनासिब समझा।

 

राजे ने कहा कि कांग्रेस सरकार अब अपनी कुम्भकर्णी नींद को त्यागकर आरोपियों के साथ दोषी पुलिसकर्मियों पर भी कड़ी कार्रवाई करे।

 

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कविता की कुछ पंक्तियों के ज़रिये कहा ‘’हर रोज़ सुन रहे बच्चियों की चीत्कार, फिर भी बहरी है राज्य की सरकार, हे सरकार- कुछ तो करो विचार, नहीं सहेगी अब नारी अत्याचार।

ट्रेंडिंग वीडियो