जारी है Vasundhara Raje का Ashok Gehlot सरकार पर 'अटैक', जानें इस बार क्या यह डाली बड़ी बात?

Vasundhara Raje takes on Ashok Gehlot on Law and Order Issue : जारी है वसुंधरा राजे क अशोक गहलोत सरकार पर 'अटैक', अब कहा- 'आमजन को सुरक्षा नहीं दे पा रही है गहलोत सरकार'

By: Nakul Devarshi

Published: 24 Sep 2021, 01:57 PM IST

जयपुर।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के ज़रिये राज्य की गहलोत सरकार को घेरने का सिलसिला जारी है। खासतौर से महिलाओं पर अत्याचार सहित बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर वे सरकार को लगातार निशाने पर ले रही हैं। इसी क्रम में अब राजे ने आज एक बार फिर सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाये हैं।

 

राजे ने बीते दिनों हुई तीन बड़ी घटनाओं का ज़िक्र करते हुए सरकार पर हमला बोला है। इनमें नागौर में बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले के अलावा जयपुर में दिनदहाड़े गोलीबारी के बाद क़त्ल और अलवर के बडौदामेव में दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या मामला शामिल है। उन्होंने कहा कि इस तरह की अनेकों घटनाएं हाल ही में सामने आई हैं जो खुद बयां कर रही हैं कि अपराध के मामलों में राजस्थान देश में पहले पायदान पर है।

 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार आमजन को सुरक्षा नहीं दे पा रही है। स्थिति यह है कि बेटियों को खुद अपनी इज्जत बचाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। जनता को अपराधियों से लड़ना पड़ रहा है।उन्होंने कहा कि हमारा राजस्थान एक शांति प्रिय व सुरक्षित प्रदेश था, जिसकी यह पहचान पुनः स्थापित की जानी चाहिए।

Nakul Devarshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned