jaipur commisnerate : कानाेता के बाद अब बगरू थाने में बदमाशाें की एक हरकत ने उडा दी पुलिस की नींद ..... जानिए कैसे

RAJESH MEENA

Updated: 14 Jul 2019, 01:31:34 PM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India


बगरू थाने से ट्रेलर चोरी
परिवहन विभाग ने जब्त कर करवाया था खड़ा
पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल
पूर्व में जयपुर कमिश्नरेट के कई थानों से हो चुके वाहन चोरी
हैडकांस्टेबल सुनील ने थाने में दर्ज करवाया मामला
पुलिस तलाशने में जुटी
जयपुर। एक बार फिर चोरों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। कानोता के बाद अब चोर बगरू थाने परिसर में खड़े ट्रेलर को चोरी कर ले गए। इस ट्रेलर को परिवहन विभाग ने जब्त कर थाने पर खड़ा करवाया था। कुछ दिनों पूर्व चोर कानोता थाना परिसर में पत्थरों से भरा ट्रेक्टर-ट्रॉली भी चोरी कर लिया था। जब बदमाश थाना परिसर से ही वाहन चोरी( vehicle chor ) कर ले जा रहे तो आमजन की सुरक्षा की कमिश्नरेट पुलिस(jaipur police commisnrate) ने उम्मीद करना बेमानी होगी। शहर में ६२ थाने है। इन थानों में करीब तीन हजार से अधिक पुलिसकर्मी तैनात है। शहर में सबसे ज्यादा वाहन चोरी ( vehicle theft gang ) के मामले जयपुर पूर्व में सामने आते है। इसके बाद पश्चिम जिले का नम्बर आता है। शहर में करीब एक दर्जन से अधिक वाहन चोरों की गैंग सक्रिय है। चोरों की गैंग ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। शहर के कुछ हिस्सों में वाहन चोरों से पुलिस से मिलीभगत की भी बात सामने आ रही है।
पुलिस के अनुसार परिवहन विभाग ने अजमेर रोड पर कार्रवाई कर १२ जुलाई की देर रात एक हरियाणा नम्बरों के ट्रेलर को जब्त कर थाने पर खड़ा करवाया था। अगले दिन पुलिस ने जब ट्रेलर संभाला तो वह नहीं मिला। इस पर हैडकांस्टेबल सुनील ने बगरू थाने में मामला दर्ज करवाया है। ट्रेलर चोरी का पता चलते ही पुलिस में खलबली मच गई। बगरू थाना पुलिस ट्रेलर की तलाश में जुटी है। पुलिस का मानना है कि ट्रेलर को उसका चालक की चोरी कर ले गया है। वाहन चोरों के हौसले सातवें आसमान है यहीं वजह कि शहर में वाहन चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned