scriptवाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, एक बालअपचारी सहित तीन को पकड़ा | Vehicle thief gang busted, apprehended three including one child moles | Patrika News

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, एक बालअपचारी सहित तीन को पकड़ा

locationजयपुरPublished: Oct 02, 2020 10:46:32 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

12 बाइक और अन्य पार्टस बरामद

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, एक बालअपचारी सहित तीन को पकड़ा

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, एक बालअपचारी सहित तीन को पकड़ा

बजाज नगर थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर तीन बदमाशों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से एक दर्जन बाइक व पार्टस बरामद किए है। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने दो दर्जन से अधिक वारदात करनी कबूली हैं। पुलिस का मानना है कि बदमाशों से बड़ी संख्या में वाहन बरामद हो सकते हैं।
डीसीपी (ईस्ट) डॉ. राहुल जैन ने बताया कि वाहन चोर गिरोह के बदमाश रमेश सिंह गुर्जर (22)निवासी बाटोदा सवाईमाधोपुर और मिस्त्री अनिल रैगर (21) निवासी बाटोदा सवाईमाधोपुर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गिरोह में शामिल बालअपचारी को भी निरूद्ध किया है। पुलिस ने बताया कि वाहन चोरी और नकबजनी की बढ़ती वारदातों को देखते हुए एडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी, थानाप्रभारी मानवेन्द्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर सवाईमाधोपुर के जीवद गांव की जंगल भूमि में छिपाकर रखी चोरी की 12 बाइक और अन्य पार्टस बरामद किए है। पूछताछ में गिरोह ने पिछले पांच वर्षो में जयपुर शहर में सैकड़ों वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया हैं। आरोपी अब तक पुलिस की पकड़ से दूर चल रहे थे। पुलिस ने इस मामले में एक बालअपचारी को भी निरुद्ध किया हैं। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि जवाहर सर्किल, प्रताप नगर, मालवीय नगर, मोतीडूंगरी, मुहाना और बजाज नगर में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो