scriptवाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, सरगना सहित पांच गिरफ्तार | Vehicle thief gang busted, five arrested including gangster | Patrika News
जयपुर

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, सरगना सहित पांच गिरफ्तार

जिला विशेष टीम दक्षिण (डीएसटी) ने कार्रवाई करते हुए वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर सरगना सहित पांच जनों को गिरफ्तार किया हैं।

जयपुरFeb 11, 2020 / 06:51 pm

Lalit Tiwari

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, सरगना सहित पांच गिरफ्तार

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, सरगना सहित पांच गिरफ्तार

जिला विशेष टीम दक्षिण (डीएसटी) ने कार्रवाई करते हुए वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर सरगना सहित पांच जनों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की पांच कार, एक थार जीप और दो बाइक बरामद की हैं। पुलिस पूछताछ में वाहन चोरों ने पचास से अधिक वारदात करनी कबूली हैं।
डीसीपी (दक्षिण) योगेश दाधीच ने बताया कि ११ फरवरी २०२० को पुलिस आयुक्तालय जयपुर से कार, जीप और बाइक चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही थी। पुलिस टीम ने कुख्यात वाहन चोर सहित पांच जनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रमेश मीणा उर्फ राहुल मीमा लखेसरा कानोता, विश्राम मीणा उर्फ राजकुमार गोविंदपुरी करधनी, लखन मीणा हाथोज करधनी, कमलेश कोतवाली दौसा और डबराम गुर्जर बदनौर भीलवाड़ा का रहने वाला है। रमेश मीणा गिरोह से चोरी की गाडिय़ां बिकवाता है। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने ५० से अधिक वाहन चुराना कबूल किया है। पुलिस का मानना है कि गिरोह से बड़ी संख्या में और भी बरामदगी हो सकती हैं।
सस्ते दामों में बेच देते थे वाहन-
डीएसटी टीम के प्रभारी मुकेश चौधरी ने बताया कि बदमाश वाहन को चुराने के बाद उन्हें भीलवाड़ा और उदयपुर में सस्ते दामों में बेच देते थे। आरोपी भोले भाले लोगों को अच्छी गाडिय़ां सस्ते दामों में बेचने का झांसा देते थे। हालांकि पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि गिरोह में और कितने लोग शामिल है।

Home / Jaipur / वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, सरगना सहित पांच गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो