वाहन चोर का साथी भी गिरफ्तार

वाहन चुराने के बाद ट्रकों से चुराते थे डीजल

By: Lalit Tiwari

Published: 19 Oct 2020, 12:25 AM IST

विश्वकर्मा थाना पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में पकड़े गए शातिर वाहन चोर के साथी को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की तीन वारदातों का खुलासा किया हैं।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि शहर में बढ़ती हुई वाहन चोरी की वारदातों को देखते हुए एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह और एसीपी चौमू राजेन्द्र सिंह और थानाधिकारी मांगीलाल विश्नोई के नेतृत्व में टीम गठित की थी। टीम ने वाहन चोरी के मामले में 15 अक्टूबर को एक आरोपी श्याम सुंदर उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की पांच बाइक बरामद की थी। पुलिस ने रविवार को आरोपी के एक और साथी वाहन चोर छोटी थाना फतेहपुर सदर सीकर हाल खानाबदोश रोड नम्बर 14 विश्वकर्मा निवासी जगदीश बलारा (22) पुत्र दाताराम को गिरफ्तार किया था। आरोपी ने पुलिस थाना हरमाड़ा की दो तथा रतनगढ़ जिला चुरू की एक और वारदातों का खुलासा किया है। जिस पर पुलिस थाना हरमाड़ा को सूचित कर वाहन चोर जगदीश बलारा को हरमाड़ा की टीम को सुपुर्द कर दिया गया।

तरीका वारदात-
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी वाहन चोरी करने का आदतन अपराधी श्याम सुन्दर उर्फ सोनू के साथ मिलकर दुपहिया वाहनों की चोरी करता हैं। चोरी की गई मोटर साईकिल से हाइवे के आस-पास खड़े ट्रकों से डीजल चोरी करते हैं। पुलिस आरोपी से अन्य वारदातों का पता लगाने का प्रयास कर रही हैं। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि वाहन चुराने के बाद वह उसे कहां और कितने रुपयों में बेचते थे।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned