scriptकार चुराने वाला वाहन चोर गिरफ्तार, 6 से ज्यादा चुराई क्रेटा कार | Patrika News
जयपुर

कार चुराने वाला वाहन चोर गिरफ्तार, 6 से ज्यादा चुराई क्रेटा कार

आदर्श नगर थाना पुलिस ने कार चुराने वाले वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से इलेक्ट्रोनिक डिवाइस, आधार दर्जन की-प्रोग्राम और लग्जरी वाहनों की चाबियां बरामद की है।

जयपुरJun 22, 2024 / 09:25 pm

Lalit Tiwari

आदर्श नगर थाना पुलिस ने कार चुराने वाले वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से इलेक्ट्रोनिक डिवाइस, आधार दर्जन की-प्रोग्राम और लग्जरी वाहनों की चाबियां बरामद की है। पुलि पूछताछ में आरोपी ने दो महीने में 6 क्रेटा कार चुरानी स्वीकार की है।
डीसीपी (पूर्व) कावेन्द्र सागर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रामप्रसाद मीना उर्फ राजवीर अग्रसेन नगर गोविन्दपुरा सांगानेर सदर का रहने वाला हैं। एसीपी (आदर्श नगर) लक्ष्मी सुथार ने बताया कि 19 जून को मुखबिर से वाहन चोर रामप्रसाद की गौरव टावर के पास मौजूद होने की सूचना मिली थी। इस पर जवाहर सर्कल थाने के कांस्टेबल लोगेन्द्र सिंह और आशाराम की मदद से लग्जरी वाहन चोर रामप्रसाद मीना को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वर्ष 2019 से दुपहिया वाहनों की चोरी करना शुरु कर दिया था। वर्तमान में वह अपने अन्य साथी के साथ इलेक्ट्रोनिक डिवाइस की मदद से लग्जरी कार चुराता है। पुलिस ने उसके पास से इलेक्ट्रोनिक डिवाइस और चाबियां बरामद की है।
एक दर्जनों से ज्यादा चुरा चुका है फोरव्हीलर, पहली पसंद क्रेटा
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अब तक वह जयपुर शहर के अलावा अन्य शहरों में करीब एक दर्जन फोरव्हीलर चुरा चुका है। आरोपी साथी मनीष सोलंकी के साथ मिलकर अप्रेल 2024 में बिजवासन, दिल्ली, मुरलीपुरा, शास्त्री नगर, आदर्श नगर, दुर्गापुरा रेल्वे स्टेशन, रुकमड़ी बिडला अस्पताल के पास गोपालपुरा से क्रेटा कार चुरा चुका है। एक कार आई-20 विद्याधर नगर से चुराई थी।

Hindi News/ Jaipur / कार चुराने वाला वाहन चोर गिरफ्तार, 6 से ज्यादा चुराई क्रेटा कार

ट्रेंडिंग वीडियो