script

रेल्वे स्टेशन से चुराया था वाहन, पुलिस ने दबोचे वाहन चोर

locationजयपुरPublished: Aug 17, 2022 07:17:13 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

सदर थाना पुलिस की कार्रवाई, चोरी के सात वाहन बरामद

रेल्वे स्टेशन से चुराया था वाहन, पुलिस ने दबोचे वाहन चोर

रेल्वे स्टेशन से चुराया था वाहन, पुलिस ने दबोचे वाहन चोर

सदर थाना पुलिस ने दो शातिर दुपहिया वाहन चोरों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चुराए हुए सात वाहन बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने कई वारदात कबूली हैं।
डीसीपी (पश्चिम) वंदिता राणा ने बताया कि 13 अगस्त को परिवादी शिवराम कॉलोनी जगतपुरा निवासी लक्ष्मीनारायण मीणा ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि उसने 12 अगस्त को अपनी बाइक रेलवे अस्पताल परिसर में खड़ी की थी। बाइक खड़ी करके वह अस्पताल में इलाज करवाने के लिए चला गया। जब वह लौट कर आया तो उसकी बाइक गायब थी।

यह भी पढ़े: सौर उर्जा संयत्रं की केबल से ताम्बे के तार चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार

 

पुलिस ने इस तरह पकड़े वाहन चोर
पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद रेलवे स्टेशन के आसपास के क्षेत्र रिहायशी कॉलोनियों में लगातार निगरानी की। पुलि ने घटनास्थल के आस-पास और जैकब रोड के सीसीटीवी कैमरा फुटेज चैक किए। सीसीटीवी फुटेज में वाहन की चोरी में दो युवक संदिग्ध दिखाई दिए। इस पर हुलिए के आधार पर मुखबिर तंत्र को मजबूर किया गया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश कर आरोपी मालियो का मोहल्ला हसनपुरा सदर निवासी लोकेश मीणा और यादव चौक हसनपुरा ए सदर निवासी रवि बैरवा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से सदर से चुराए द दो वाहन, मुहाना थाने से एक, मालवीय नगर से एक, विधायकपुरी से एक, भांककरोटा थाने से एक, नाहरगढ़ थाने से एक चोरी करना बताया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर सात दुपहिया वाहन बरामद कर लिए। इस पूरे मामले में कांस्टेबल दीपेन्द्र और सुरेन्द्र कुमार की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

ट्रेंडिंग वीडियो