scriptशुक्र ग्रह का धनु राशि में प्रवेश, इन राशियों के जातकों के चम केंगे सितारे | Venus enters into Sagittarius effects on all zodiac sign | Patrika News

शुक्र ग्रह का धनु राशि में प्रवेश, इन राशियों के जातकों के चम केंगे सितारे

locationजयपुरPublished: Jan 23, 2019 09:29:43 am

Submitted by:

santosh

लाभ, सौंदर्य और सुख-समृद्धि का कारक माने जाने वाला शुक्र ग्रह 29 जनवरी को देर रात वृश्चिक राशि छोड़कर धनु राशि में प्रवेश करेगा। इस चलते कई राशि के जातकों को सफलता के आसार रहेंगे।

astrology
जयपुर। लाभ, सौंदर्य और सुख-समृद्धि का कारक माने जाने वाला शुक्र ग्रह 29 जनवरी को देर रात वृश्चिक राशि छोड़कर धनु राशि में प्रवेश करेगा। इस चलते कई राशि के जातकों को सफलता के आसार रहेंगे।
राशि परिवर्तन से शुक्र ग्रह शनि से योग बनाएगा
बंशीधर पंचांग के निर्माता पं.दामोदर प्रसाद शर्मा ने बताया कि राशि परिवर्तन से शुक्र ग्रह शनि से योग बनाएगा, क्योंकि शनि पहले से ही धनु राशि में है। 26 जनवरी को रात 11.28 मिनट से 24 फरवरी तक शुक्र-शनि धनु राशि में रहेंगे।
इन राशि वाले जातकों के लिए भाग्यशाली
दोनों ग्रहों के योग से मेष, मिथुन, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों को कार्यों में नए आयाम स्थापित होंगे। साथ ही आर्थिक लाभ के भी योग हैं।
दस रेखीय सावा विवाह के लिए सर्वश्रेष्ठ
वहीं, 25, 26 व 29 जनवरी को आठ रेखीय सावा व आठ फरवरी को दस रेखीय सावा रहेगा। ज्योतिष के विद्वानों के मुताबिक दस रेखीय सावा विवाह के लिए सर्वश्रेष्ठ माना गया है व जन्मकुंडली के मुताबिक इसमें वर-वधू के 100 प्रतिशत गुण मिलते हैं। इस दिन शहर के विवाह स्थल व रिसोर्ट बुक हो चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो