scriptवाहन चुराने वाले शातिर बदमाश को दबोचा | Vicious miscreant caught stealing vehicle | Patrika News

वाहन चुराने वाले शातिर बदमाश को दबोचा

locationजयपुरPublished: Nov 30, 2022 09:20:10 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

सांगानेर थाना पुलिस ने वाहन चुराने वाले शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की दो बाइक बरामद की हैं।

वाहन चुराने वाले शातिर बदमाश को दबोचा

वाहन चुराने वाले शातिर बदमाश को दबोचा

सांगानेर थाना पुलिस ने वाहन चुराने वाले शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की दो बाइक बरामद की हैं। डीसीपी (पूर्व) डॉ राजीव पचार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी महेन्द्र मीणा (20) पुत्र बनवारी लाल मीणा मण्डावरी दौसा का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में 29 नवंबर को परिवादी शिव विहार प्रथम मांग्यावास मानसरोवर निवासी अशोक जीतरवाल ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि 28 नवंबर को उसने बाइक को एक शोरूम के सामने खड़ी की थी। कुछ देर बाद जब वह वापस आया तो बाइक गायब मिली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की।
इस तरह पकड़ा आरोपी
वाहन चोरी की बढ़ती वारदातों को देखते हुए एडिशनल डीसीपी अवनीश कुमार, एसीपी रामनिवास विश्नोई, थानाधिकारी महेन्द्र सिंह, हैड कांस्टेबल सूरजमल, कांस्टेबल केदारमल और मुकेश की टीम गठित की गई। टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महेन्द्र मीणा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की दो बाइक बरामद कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने बाइक प्रताप नगर से चुराई थी। पुलिस का मानना है कि आरोपी से और भी वारदातों का खुलासा हो सकता हैं।
https://youtu.be/HKsoQVO47Pk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो