scriptVicious robber bride arrested | राजस्थान में ये युवती बनी कई लड़कों की दुल्हन, फर्जी पिता कराता था ऐसे शादियां.. | Patrika News

राजस्थान में ये युवती बनी कई लड़कों की दुल्हन, फर्जी पिता कराता था ऐसे शादियां..

locationजयपुरPublished: Nov 23, 2022 05:26:44 pm

Submitted by:

Manish Chaturvedi

मुहाना थाना पुलिस ने एक शातिर लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया है।

राजस्थान में ये हसीन युवती बनी कई लड़कों की दुल्हन, फर्जी पिता कराता था ऐसे शादियां..
राजस्थान में ये हसीन युवती बनी कई लड़कों की दुल्हन, फर्जी पिता कराता था ऐसे शादियां..

जयपुर। मुहाना थाना पुलिस ने एक शातिर लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया है। आसाम की रहने वाली विनीता उर्फ संगीता नाम की ये लुटेरी दुल्हन कुंवारे लड़कों को अपनी शादी के जाल में फंसा कर फर्जी शादी करती है और फिर कुछ दिन घर में रहकर सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो जाती है। मुहाना थाना इलाके के अभयपुरा गांव में रहने वाले रामदयाल नाम के एक युवक को इस महिला ने अपने जाल में फंसाकर कथित पिता और अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर फर्जी शादी की।

यह भी पढ़े — जयपुर में सरेराह अंजली को मारी गोली, अब्दुल लतीफ से की थी Love marriage

शादी के महज 2 दिन बाद पांच लाख नकद रुपए और लाखों रुपए के जेवरात समेटकर चंपत हो गई। सुरेश नाम के कथित पिता ने पीड़ित रामदयाल से 14 लाख रूपये शादी करवाने के नाम पर लिए थे। रामचंद्र शंभू दयाल समेत अन्य लोगों ने मीडिटर की भूमिका निभाई और सुरेश नाम के युवक को पिता बता कर आसाम की महिला संगीता से शादी करवा दी। घटना के बाद पीड़ित रामदयाल ने मुहाना थाने में मामला दर्ज कराया।

यह भी पढ़े — पंजाब पुलिस ने जयपुर में मारी गैंगस्टर को गोली, विदेश में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से जुड़ा है मामला..

14 नवंबर 2021 को हुई इस वारदात के बाद पुलिस ने एक साल बाद आरोपी महिला को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया है कि विनीता नाम की इस महिला ने पहले से शादी की हुई है। शादीशुदा होने के बावजूद फर्जी शादी कर अपने सहयोगियों के साथ मिलकर ठगी की वारदातों को अंजाम देती है। पूछताछ में एक दर्जन से ज्यादा वारदात करना महिला ने कबूल किया है। मामले में अन्य सहयोगी पहले गिरफ्तार हो चुके हैं। मुहाना थाना पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

सम्बधित खबरे

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Group Sites

Top Categories

Trending Topics

Trending Stories

बड़ी खबरें

राहुल-प्रियंका संग चली भारत जोड़ो यात्रा, सडक़ें फुल, खेतों से निकल रहे लोगश्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का आज होगा पॉलीग्राफ टेस्ट का मैन सेशनगुजरात चुनाव: पीएम मोदी का धुआंधार प्रचार, पालनपुर-मोडासा समेत आज 4 जनसभाएंVikram Gokhale की 'मौत' पर बड़ा खुलासा, पत्नी वृषाली गोखले ने बताई हकीकतबांग्लादेश दौरे के लिए टीम इंडिया में बड़े बदलाव, दो स्टार खिलाड़ी बाहरFIFA 2022 : फीफा विश्व कप में दूसरा बड़ा उलटफेर, जापान ने जर्मनी को 2-1 से हरायाभारत द्वारा दिये गए उस मेडल की कहानी, जिसे इमरान खान ने 3 हजार में 'बेच दियाजलवायु परिवर्तन प्रदर्शन के सूचकांक में भारत टॉप 10 में शामिल, जी-20 से कोई दूसरा नहीं
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.