scriptगाड़ी चुराने के बाद खेतों में छिपा देता था शातिर | Vicious used to hide in the fields after stealing the car | Patrika News
जयपुर

गाड़ी चुराने के बाद खेतों में छिपा देता था शातिर

चोरी की थार बरामद

जयपुरAug 04, 2021 / 10:16 pm

Lalit Tiwari

गाड़ी चुराने के बाद खेतों में छिपा देता था शातिर

गाड़ी चुराने के बाद खेतों में छिपा देता था शातिर

मुहाना थाना पुलिस ने शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की थार बरामद की हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। डीसीपी (दक्षिण) हरेन्द्र महावर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मुकेश उर्फ बोदू यादव हैं।
पुलिस ने बताया कि 1 अगस्त को परिवादी राजश्री विहार माचडा सीकर हरमाड़ा निवासी प्रेम सिंह शेखावत ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि 29 जुलाई को उसने अपनी थार जीप टावर ऑफिस परेवा टावर मुहाना बस स्टैण्ड के पास खड़ी थी। दूसरे दिन उसने गाड़ी संभाली तो वह गायब मिली। इस पर थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर वारदात के आस-पास के घटनास्थल में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो पता चला कि वारदात शातिर वाहन चोर मुकेश उर्फ बोदू यादव द्वारा की जा रही हैं। आरोपी मुकेश वारदात करने से पहले अपने गांव रामसिंहपुरा से मुहाना मंडी में काम करने आते जाते समय रात में अंधेरे में मौका देखकर वाहन चुराता हुआ पाया गया। इस पर पुलिस ने उसे पकड़कर पूछताछ की तो उसने चोरी करना कबूल कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की जीप बरामद कर ली।
पहले भी हो चुके है मामले दर्ज-
पुलिस ने बताया कि आरोपी वाहन चोरी की घटनाओं में पूर्व में थाना बगरू जयपुर, भांकरोटा में गिरफ्तार हो चुका हैं। आरोपी के खिलाफ पूर्व में एक दर्जन से अधिक प्रकरण दर्ज हैं।
इस तरह करते है वारदात-
पुलिस ने बताया कि आरोपी दिन में रैकी कर रात में अंधेरे में मकानों के बाहर खड़ी चौपहिया वाहन चोरी कर अपने गांव खेतों में ले जाकर खड़ी कर देता हैं। कुछ दिन बाद मामला शांत हो जाने पर उसे दूसरे स्थान पर ले जाकर बेच देता हैं। आरोपी शराब पीने का आदि हैं। शराब की लत पूरी करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो