scriptशातिर वाहन चोर पकड़ा, 8 बाइक बरामद | Vicious vehicle thief caught, 8 bikes recovered | Patrika News

शातिर वाहन चोर पकड़ा, 8 बाइक बरामद

locationजयपुरPublished: Nov 05, 2019 10:35:52 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

खोह नागोरियान थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है।

शातिर वाहन चोर पकड़ा, 8 बाइक बरामद

शातिर वाहन चोर पकड़ा, 8 बाइक बरामद

खोह नागोरियान थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की आठ बाइक बरामद की है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने करीब दो दर्जन से अधिक वारदात कबूली है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
थानाप्रभारी भवानी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी निहाल सैनी (२८) वल्लभगढ़ भुसावर भरतपुर का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक चोरी की एक्टिवा से इंदिरा गांधी नगर जगतपुरा में घूम रहा है। इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़कर पूछताछ की तो उसने चोरी की एक्टिवा बरामद कर ली। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने एक्टिवा चोरी की होना कबूल कर लिया। इस पर पुलिस उसे थाने लेकर पहुंची और उससे पूछताछ कर उसकी निशानदेही पर आठ बाइक बरामद कर ली।
आरोपी निहाल ने बताया कि उसने पिछले दो साल में खोह नागोरियान, बजाज नगर, प्रताप नगर, जवाहर नगर, शिप्रापथ, रामगंज और मथुरा गेट भरतपुर से दो दर्जन से अधिक वाहन चुराना कबूल किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से इंदिरा गांधी नगर स्थित एक मकान में रखी आठ बाइक बरामद कर ली।
इस तरह करते थे वारदात

आरोपी ने बताया कि वह लाइट डेकोरेशन का काम लोगों के दिखावे के लिए करता है। जबकि वह रैकी कर वाहन चुराने का काम करता है। जयपुर में उसने कई वाहन चुराए है। वह भीड़ भाड़ वाले स्थआन और पार्किंग स्थलों से वाहन चुराता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो