scriptजयपुर में मदरसा शिक्षक की ऐसी शर्मनाक करतूत, वीडियो वायरल | video viral-boys sexual abuse in jaipur madarsa teacher, | Patrika News

जयपुर में मदरसा शिक्षक की ऐसी शर्मनाक करतूत, वीडियो वायरल

locationजयपुरPublished: Sep 18, 2019 12:29:47 am

Submitted by:

Dinesh Gautam

राजधानी जयपुर के शास्त्रीनगर थाना (shastrinagar police station) इलाके में एक मदरसे के शिक्षक (madarsa teacher)का अश्लील वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है। वीडियो में शिक्षक मदरसे में पढऩे वाले बच्चे के साथ कुकर्म कर रहा है।

video viral-boys sexual abuse in jaipur madarsa teacher,

जयपुर में मदरसा शिक्षक की ऐसी शर्मनाक करतूत, वीडियो वायरल

जयपुर jaipur latest news राजधानी जयपुर के शास्त्रीनगर थाना (shastrinagar police station) इलाके में एक मदरसे के शिक्षक (madarsa teacher)का अश्लील वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है। वीडियो में शिक्षक मदरसे में पढऩे वाले बच्चे के साथ कुकर्म कर रहा है।
वायरल वीडियो जब मदरसा संचालन कमेटी के अध्यक्ष के पास पहुंचा तो उसने आरोपी शिक्षक से जवाब-तलब किया। इस पर आरोपी ने इलाके के कुछ लोगों से अध्यक्ष का ही विरोध करवा दिया और घर पर हमला तक करवा दिया।
बाद में, थाने में मामले की शिकायत हुई तो आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन कार्रवाई करने की बजाय टालमटोल कर रही है।

एडिशनल डीसीपी धर्मेंद्र सागर ने बताया कि वीडियो वायरल को लेकर कुछ लोग आए थे। वीडियो देखने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। इसमें मदरसा संचालन कमेटी के अध्यक्ष हाजी अयूब ने थाने पर शिकायत दी है।
वायरल वीडियो में शास्त्रीनगर में संचालित आवासीय मदरसे का शिक्षक नजर आ रहा है, जो एक किशोर के साथ कुकर्म कर रहा है। मामले में हाजी अयूब का कहना है कि उसने आरोपी शिक्षक से वायरल वीडियो के बारे में जानकारी मांगी तो उसने धमकाते हुए मामले को भूल जाने की बात कही।
जब थाने में शिकायत करने के लिए कहा तो उसने रात को ही कुछ बदमाशों के जरिए उसके घर पर हथियारों से हमला करवाया। इसके बाद थाने में मामला दर्ज कराया तो हमलावरों की ओर से भी थाने में मामला दर्ज करवा दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो