scriptदर्शकों को बिना आइपीएल हो सकता है पर टी-20 विश्वकप नहीं: मैक्सवेल | Viewers can have IPL but not T20 World Cup: Maxwell | Patrika News

दर्शकों को बिना आइपीएल हो सकता है पर टी-20 विश्वकप नहीं: मैक्सवेल

locationजयपुरPublished: Apr 12, 2020 11:29:36 pm

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कि आइपीएल को पुनर्निर्धारित कर दर्शकों के बिना कराया जा सकता है लेकिन टी-20 विश्वकप को ऐसे कराना मुश्किल है।

jaipur

दर्शकों को बिना आइपीएल हो सकता है पर टी-20 विश्वकप नहीं: मैक्सवेल

मेलबोर्न. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कि आइपीएल को पुनर्निर्धारित कर दर्शकों के बिना कराया जा सकता है लेकिन टी-20 विश्वकप को ऐसे कराना मुश्किल है। वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट गतिविधियां ठप पड़ी हुई हैं। इसके कारण बीसीसीआई ने आइपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया था लेकिन हालात को देखते हुए इसके आयोजन को लेकर संशय बना हुआ है। इसके अलावा अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्वकप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। बीसीसीआई के पास एक विकल्प यह है कि यदि आइसीसी टी-20 विश्वकप (18 अक्टूबर से 15 नवंबर) को स्थगित करती है तो वह आइपीएल को अक्टूबर-नवंबर में करा सकता है। इस बीच टूर्नामेंटों को दर्शकों के बिना कराने को लेकर चर्चा भी है। मैक्सवेल का मानना है कि यदि दोनों टूर्नामेंटों को दर्शकों के बिना कराया जाना है तो इसमें आइपीएल को दर्शकों के बिना कराना बेहतर होगा। मैक्सवेल ने कहा, ”हमारे लिए दर्शक जुटाना मुश्किल हो सकता है। मेरे ख्याल से आइपीएल दर्शकों के बिना कराया जा सकता है लेकिन टी-20 विश्वकप दर्शकों के बिना संभव नहीं है। उन्होंने कहा, ”दर्शकों के बिना विश्वकप कराना मुश्किल है। मुझे नहीं लगता कि ऐसा भविष्य में संभव है। हमें सभी के स्वास्थ और सुरक्षा को ध्यान में रखना होगा। आईपीएल में ङ्क्षकग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलने वाले मैक्सवेल ने कहा है कि खिलाड़ी इस साल आईपीएल के होने को लेकर असमंजस में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो