scriptमुंबई खिलाड़ीज ने बनाया कप्तान | Vijay Hazare becomes captain of Mumbai khiladis | Patrika News
जयपुर

मुंबई खिलाड़ीज ने बनाया कप्तान

मुंबई खिलाड़ीज टीम ने अल्टीमेट खो-खो के पहले सीजन के लिए जर्सी लांच कर दी। इसके साथ ही खो-खो टीम के लिए विजय हजारे को कप्तान के रूप में चुना गया।

जयपुरAug 15, 2022 / 11:30 pm

Anand Mani Tripathi

cbfb9121-fdf0-4721-a2cb-8657066145dc.jpg

मुंबई खिलाड़ीज टीम ने अल्टीमेट खो.खो के पहले सीजन के लिए जर्सी लांच कर दी। इसके साथ ही खो-खो टीम के लिए विजय हजारे को कप्तान के रूप में चुना गया। जर्सी अनावरण और कप्तान के नाम की घोषणा टीम के मालिक रैपर बादशाह ने की। इस मौके पर बादशाह ने कहा कि खो-खो के साथ उनका बेहद भावनात्मक जुड़ाव है क्योंकि मेरी मां ने इस खेल में राज्य स्तर पर प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं।

इस अवसर पर पुनीत बालन ने कहा कि कुछ लोगों को यह कहते सुना है कि भारत में खो.खो बंद होने जा रहा है लेकिन यह आरंभ है। हमारे खिलाड़ियों में से एक ने कहा कि यहां से एक शुरुआत हो रही है। सब यहीं से शुरू हो रहा है। हमारा दृष्टिकोण खेल को अगले स्तर पर ले जाना है। जान्हवी धारीवाल बालन ने कहा कि वह इस लीग का हिस्सा सिर्फ इसलिए बनी क्योंकि मैं भारत में खेलों के विकास में एक छोटी सी भूमिका निभाना चाहती हूं। यहां रहकर महिलाओं को भी खेलों के लिए प्रेरित कर सकती हूं।

इस अवसर पर सीईओ मधुकर, मुख्य कोच राजेंद्र सप्ते और सहायक कोच शोभी आर उपस्थित रहे। मुख्य कोच सप्ते ने कहा कि खिलाड़ी फिटनेस पर अधिक ध्यान दे रहे हैं। इस टूर्नामेंट के पहले सीजन के लिए तैयारी अच्छी चल रही है। हम खिलाड़ियों की फिटनेस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं क्योंकि अल्टीमेट खो.खो एक लंबी प्रतियोगिता होने जा रही है। हमें फाइनल तक सभी मैच खेलने हैं और हम उसी के अनुसार अपनी तैयारी कर रहे हैं।

Home / Jaipur / मुंबई खिलाड़ीज ने बनाया कप्तान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो