scriptबिना अनुमति बनाया स्पीड ब्रेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन | Villagers made a speed breaker without permission | Patrika News

बिना अनुमति बनाया स्पीड ब्रेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

locationजयपुरPublished: Mar 22, 2020 05:55:09 pm

Submitted by:

Suresh Yadav

स्पीड ब्रेकर हटाने के आश्वासन पर माने

बिना अनुमति बनाया स्पीड ब्रेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

बिना अनुमति बनाया स्पीड ब्रेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

जयपुर। जमवारामगढ़ के ताला-बिलोद सड़क मार्ग पर स्थित दंताला गुजरान गांव में शनिवार को एक निजी फॉर्म हाउस मालिक द्वारा सड़क के बीच स्पीड ब्रेकर बनाने से मामला गरमा गया। जिसको लेकर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने मौके से सानिवि के अधिकारियों को सूचना देकर सड़क के बीच से ब्रेकर हटाने की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि दंताला गुजरान के पास स्थित एक निजी फॉर्म हाउस मालिक ने बिना एनओसी के सड़क के बीच स्पीड ब्रेकर का निर्माण करवा दिया। बे्रकर ऊंचा होने से दो-तीन बाइक सवार फिसल कर गिर गए। ग्रिामीण अपने स्तर पर ही ब्रेकर को हटाने में लग गए। ग्रामीणों ने बताया कि पहले भी फॉर्म हाउस मालिक ने बिना एसओसी के सड़क को खोद कर ब्रेकर का निर्माण करवाया था। ग्रामीणों ने जल्द ब्रेकर नहीं हटाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।
ये कैसी धारा 144

प्रदेश में कोरोना वायरस के चलते राजस्थान में धारा 144 लगी हुई है। जिसको लेकर 5 या 10 से अधिक लोगों के एक जगह एकत्रित होने पर रोक लगी है। इसके बावजूद ताला बिलोद रोड़ पर स्पीड ब्रेकर हटाने की मांग को लेकर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हुए थे। ऐसे में धारा 144 की धज्जियां उडती दिखाई दी।
हटाने के लिए कहा है

फॉर्म हाउस के बाहर सड़क पर स्पीड ब्रेकर बनाने की जानकारी मिली है। ब्रेकर को हटाने के लिए ठेकेदार को बोल दिया है।
अनिता मीणा, एईएन, सानिवि जमवारामगढ़
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो