scriptविनोद जाखड़ के नामांकन पत्र को लेकर जांच पूरी, एक-दो दिन में कुलपति को देंगे रिपोर्ट | vinod jakhar nomination form issue | Patrika News

विनोद जाखड़ के नामांकन पत्र को लेकर जांच पूरी, एक-दो दिन में कुलपति को देंगे रिपोर्ट

locationजयपुरPublished: Oct 26, 2018 09:40:02 am

Submitted by:

santosh

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। राजस्थान विश्वविद्यालय में छात्रसंघ अध्यक्ष विनोद जाखड़ के नामांकन पत्र पर उठे सवालों को लेकर करीब 25 दिन से चल रही जांच पूरी हो गई। गुरुवार को छात्र कल्याण अधिष्ठाता कार्यालय में बैठक हुई। जिसमें मुख्य निर्वाचन अधिकारी, छात्र कल्याण अधिष्ठाता व विभिन्न पक्षकार शामिल हुए।
बैठक में इस मामले से जुड़े हुए सभी दस्तावेज रखे गए, साथ ही विमर्श किया गया। जांच संबंधी कार्रवाई पूरी होने के बाद अब रिपोर्ट बनाई जा रही है। यह रिपोर्ट एक-दो दिन में कुलपति को सौंपी जाएगी। जिस पर निर्णय कुलपति लेंगे।
छात्रसंघ अध्यक्ष के चुनाव को लेकर उपजे विवाद के बाद डीएसडब्ल्यू डॉ. सरीना कालिया ने अपने पद से स्तीफा दे दिया था। गौरतलब है कि नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष विनोद जाखड़ के नामांकन फॉर्म में गड़बड़ी का आरोप सामने आने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ा।
एबीवीपी के छात्रसंघ अध्यक्ष के प्रत्याशी राजपाल चौधरी ने डीएसडब्ल्यू पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की थी। कालिया के इस्तीफे को इस घटनाक्रम से जोड़कर भी देखा जा रहा है। छात्रसंघ अध्यक्ष के चुनाव को लेकर नामांकन की गड़बड़ी को लेकर दोनों पक्षों की ओर से दस्तावेज पेश किए जा चुके है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो