राजधानी में फिर तनाव! जयपुर के गंगापोल इलाके में पथराव, पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ने के लिए किए हवाई फायर

राजधानी में फिर तनाव! जयपुर के गंगापोल इलाके में पथराव, पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ने के लिए किए हवाई फायर
Tension in Jaipur

rohit sharma | Publish: Aug, 13 2019 11:35:19 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Violence in Jaipur Latest Update : Tension in Jaipur : राजधानी में सोमवार को बिगड़े हालत के बाद एक बार फिर दंगा भड़कने की सूचना है। जयपुर के Gangapole में पथराव ( Stone Pelting ) किए जाने की खबर मिली है। जानकारी ये भी है कि पथराव में 15 से 20 गाड़ियों के शीशे टूट गए। इस दौरान मौके पर Rajatshan Police ने उपद्रवियों को खदेड़ने के लिए हवाई फायर किए। हुड़दंगियों ने मकानों के ऊपर से भी पथराव किया। Jaipur Main Pathrav

जयपुर। राजधानी में सोमवार को बिगड़े हालत के बाद एक बार फिर दंगा भड़कने की सूचना है। जयपुर के गंगापोल इलाके में पथराव किए जाने की खबर मिली है। जानकारी ये भी है कि पथराव ( jaipur main pathrav ) में 15 से 20 गाड़ियों के शीशे टूट गए। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ने के लिए हवाई फायर किए। हुड़दंगियों ने मकानों के ऊपर से भी पथराव किया।

मालूम हो कि गलता गेट थाना इलाके में कावड़ यात्रा ( kavad yatra ) के दौरान रविवार को हुई कहासुनी ने सोमवार को उग्र रूप ले लिया था। इसके बाद क्षेत्र में पत्थरबाजी और आगजनी जैसी घटनाओं ने दिल्ली रोड जाम कर दिया। वहीं, प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से इंटरनेट बंदी ( Internet ban in Jaipur ) पर 24 घंटे और मियाद बढ़ा दी है। देर रात हुए उपद्रव को नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े।

इलाके में हुए उपद्रव के बाद प्रशासन ने 500 जवान क्षेत्र में तैनात किए हुए हैं। इसके बावजूद भी असमाजिक तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। हमेशा की तरह इस बार फिर कुछ असामाजिक तत्व दंगा भड़का रहे हैं। प्रशासन ने सोशल मीडिया पर भी विशेष नजर रखी हुई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned