Watch : गलता गेट पर उपद्रव, घायल ने बताया पूरा मामला, देखे वीडियो

Deepshikha

Updated: 13 Aug 2019, 03:35:04 PM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर.शहर में रविवार को चार दरवाजा से कावड़ ला रहे श्रद्धालुओं पर अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया, पथराव की इस घटना में कावड़ ला रहे कई युवकों को चोटें आई। घायल हुए एक युवक ने पूरे घटनाक्रम बताया। उसने बताया कि रविवार शाम गलताजी से कावड़ ला रहे थे चार दरवाजा के पास पहुंचे, तो देखा किसी ने मंदिर पर किसी ने ताला लगा दिया। जब इस बारे में पूछ रहे थे तो अचानक वहां बहुत सारे लोग आ गए और उन्होंने पथराव शुरु कर दिया।

Read More : जयपुर में कावड़ ला रहे श्रद्धालुओं पर पथराव, माहौल तनावपूर्ण, पुलिस ने संभाला मोर्चा

 

गौरतलब है कि शहर में सावन के आखिरी रविवार पर कावड़ यात्राओं की भरमार रही। गलताजी से काफी संख्या में कावड़ यात्राएं निकाली गई। गलताजी से कावड़ ला रहे श्रद्धालुओं की यात्रा जब चार दरवाजा पहुंची। इस बीच अज्ञात लोगों ने कावड़ यात्रा पर पत्थर फेंक दिए। घटना के बाद श्रद्धालु और स्थानीय लोग आमने—सामने हो गए।पुलिस ने पथराव में घायल हुए लोगों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। वहीं इसके साथ ही पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शान्त किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned