script24 घंटे में किया नकबजनी का खुलासा, शातिर बदमाश गिरफ्तार | Violent crook arrested in 24 hours, vicious crook arrested | Patrika News

24 घंटे में किया नकबजनी का खुलासा, शातिर बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: May 04, 2021 07:02:55 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

वारदात के समय काम में ली गई बाइक बरामद

24 घंटे में किया नकबजनी का खुलासा, शातिर बदमाश गिरफ्तार

24 घंटे में किया नकबजनी का खुलासा, शातिर बदमाश गिरफ्तार

मुहाना थाना पुलिस ने शातिर नकबजन को पकड़ा हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से वारदात के समय काम में ली गई बाइक बरामद की हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हैं।
डीसीपी (दक्षिण) हरेन्द्र महावर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी दीपक बैरवा (24) पुत्र लड्डूलाल बोली सवाईमाधोपुर हाल सुन्दर नगर रेलवे स्टेशन सांगानेर मुहाना का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि 2 मई को परिवादी रामपुरा रोड सांगानेर निवासी सुरेश कुमार शर्मा ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि वह परिवार के साथ माता पिता की देखभाल करने के लिए टोंक चले गए थे । पीछे से चोर मकान का ताल तोडकर ज्वैलरी व नकदी चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर थाना इलाके में पूर्व में मकानों मे हुई चोरी की वारदातों के घटना स्थल के सीसीटीवी कैमरो का विश्लेषण किया। इस दौरान पुलिस को बाइक का नम्बर मिला। पुलिस की जांच बढ़ी तो सामने आया कि वारदात शातिर नकबजन दीपक बैरवा की गैंग द्वारा की गई है। वारदात करने से पुर्व रामपुरा रोड सुन्‍दर नगर सांगानेर जयपुर से किराये के कमरा मे रुका और वारदात करने के बाद तुरन्‍त अपने गांव चले गया। पुलिस ने उसे पकड़कर पूछताछ की तो उसने साथियों के साथ वारदात करना कबूल कर लिया।
तरीका वारदातः-
शातिर नकबजन दीपक बैरवा टीम का मुख्य सरगना है । अभियुक्त अपने साथियो के साथ दुपहिया वाहन से वारदात करने आया। आरोपी सांगानेर इलाके मे घूमते हुए सूने मकान मे घुसकर 10 से 15 मिनट के अन्दर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। आस पास लोगों को पता चलने पर अभियु्क्त मोके से भाग गए थे और इस दौरान बाइक छोड़ गए। चोरों ने बाइक चोरी होने की झूठी सुचना कंट्रोल रूम में दर्ज करवायी। अभियुक्त वारदात करते समय कोडवर्ड मे बात करते है। मकान मे चोरी करने के दौरान एक साथी बाहर मोटरसाईकिल पर बैठकर बाहर होने वाली हलचल का ध्‍यान रखता हैं। इस पूरे मामले में आरक्षी रामअवतार ने सराहनीय कार्य किया हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो