विप्र फाउंडेशन की सभी विप्रों से सहयोग की अपील

विप्र फाउंडेशन के संस्थापक संयोजक सुशील ओझा ने मानवता के साथ पशु, पक्षी व गोमाता को बचाने के लिए देश-विदेश में रह रहे विप्रजनों से अपील की कि वे मानवता को बचाने में सामथ्र्य अनुसार सहयोग की आहुति दे।

By: Gaurav Mayank

Updated: 27 Mar 2020, 08:39 PM IST

जयपुर। विप्र फाउंडेशन ने देश के मंदिर, मठ, पुजारी, पंडित, आचार्य, आध्यात्मिक ट्रस्ट आदि से कोरोना से उत्पन्न विपदा की घड़ी में योगदान की सराहना करते हुए सभी विप्रजनों से मानवता को बचाने के लिए सहयोग का आह्वान किया। विप्र फाउंडेशन के संस्थापक संयोजक सुशील ओझा ने मानवता के साथ पशु, पक्षी व गोमाता को बचाने के लिए देश-विदेश में रह रहे विप्रजनों से अपील की कि वे मानवता को बचाने में सामथ्र्य अनुसार सहयोग की आहुति दे। वहीं विप्र फाउंडेशन राजस्थान युवा प्रकोष्ठ जोन-1 के प्रदेशाध्यक्ष सुनील उदईया के नेतृत्व में उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा व साथी भी जरूरतमंदों को भोजन पैकेट बांट रहे हैं।


प्राइवेट स्कूल करें फीस माफ
विफा के प्रदेश संगठन महामंत्री राजेंद्र शर्मा व प्रतिनिधि पंडित सुभाष शर्मा ने मुख्यमंत्री से प्राइवेट स्कूलों से तीन माह की फीस माफ कराने का आग्रह किया।


पुलिस को भेंट किए साबुन
विप्र सेना प्रमुख सुनील तिवाड़ी ने शुक्रवार को अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल लांबा को हर्बल एलोवेरा साबुन राजस्थान पुलिस के लिए भेंट किया। तिवाड़ी अब तक नीमयुक्त व एलोवेरा के 1 हजार साबुन तीन दिनों से वितरण कर रहे हैं।

माहेश्वरी शिक्षा समिति ने दिए 300 खाद्य सामग्री के पैकेट
माहेश्वरी समाज जयपुर की ओर से संचालित एजुकेशन कमेटी की ओर से जरूरतमंदों के लिए आटा, दाल, चावल के 300 पैकेट जिलाधीश कार्यालय में स्थापित आपदा प्रबंधन कैंप में दिए गए। संस्था अध्यक्ष प्रदीप बाहेती के नेतृत्व में नटवर लाल अजमेरा, सुमन लढ्ढा, विनोद बियानी, अर्जुन बाहेती आदि समाज बंधु मौजूद थे।

Corona virus
Show More
Gaurav Mayank
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned