scriptचालीस वर्षीय महिला की गंदी बात, कैमरे में कैद हो गई, पुलिस भी बोली शर्म आनी चाहिए इन्हें… Video Viral | viral cctv video of woman stealing patanjali ghee in jaipur | Patrika News

चालीस वर्षीय महिला की गंदी बात, कैमरे में कैद हो गई, पुलिस भी बोली शर्म आनी चाहिए इन्हें… Video Viral

locationजयपुरPublished: Mar 22, 2023 09:54:12 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर में अनिल यादव का पतंजलि स्टोर है। स्टोर में सवेरे एक महिला आई। उस समय अनिल और उनका स्टाफ स्टोर पर था लेकिन अलग अलग काम में बीजी थे सब।

patarjali_store_photo_2023-03-22_08-59-13.jpg

Patanjali Store Jaipur

Rajasthan News: जयपुर में स्थित एक बड़े पतंजलि स्टोर से बड़ी खबर है। सिर्फ पांच सौ रुपए के घी के पैकेट के लिए एक महिला ने क्रिमिनल बन गई। उसके खिलाफ आईपीसी की चार धाराओं में केस दर्ज कराया गया है और अब उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस को उसका सीसीटीवी फुटेज भी स्टोर मालिक ने सौंपा है। मामला मालवीय नगर का है। पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर में अनिल यादव का पतंजलि स्टोर है। स्टोर में सवेरे एक महिला आई। उस समय अनिल और उनका स्टाफ स्टोर पर था लेकिन अलग अलग काम में बीजी थे सब।
महिला ने Store स्टोर में घुमने के बाद वहां से एक Ghee का पैकेट उठाया। इसे अपने कपड़ों में छुप लिया और स्टोर से बाहर जाने लगी। इसकी रिकॉर्डिंग अनिल से सीसी टीवी कैमरे में देख ली। अनिल की पत्नी पूजा भी वहां आ गई और महिला से घी का पैकेट वापस मांगा। महिला ने पैकेट नहीं दिया उल्टे पूजा पर हमला कर दिया और तगड़ी मारपीट कर डाली। उसके बाद वहां तोड़फोड़ कर दी और भाग गई। उसके जाने के बाद अनिल ने चैक किया तो पता चला कि यह महिला पहले भी कई बार स्टोर में आ चुकी है और पहले भी इसी तरह से घी चोरी कर ले जा चुकी हैं। अनिल यादव ने पुलिस को बताया कि जब महिला को पकडने की कोशिश की तो उसने खुद को आईएएस अफसरों का जानकार बताया।
कहा कि ज्यादा परेशान करेंगे तो स्टोर ही बंद करा दूंगी। उसके बाद धक्का मुक्की करते हुए महिला भाग गई। अनिल ने बताया कि महिला अच्छे और सभ्य घर की लग रही थी और आए दिन स्टोर मं आती थी। अब शिकायत पर मालवीय नगर पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ IPC Section 379, 323, 341 और 427 में केस दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश फुटेज के आधार पर शुरू कर दी गई है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8jbyxv
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो