scriptआधुनिक क्रिकेट की नंबर वन जोड़ी हैं विराट-रोहित : संगकारा | Virat-Rohit is the number one pair of modern cricket: Sangakkara | Patrika News

आधुनिक क्रिकेट की नंबर वन जोड़ी हैं विराट-रोहित : संगकारा

locationजयपुरPublished: Jun 02, 2020 12:13:49 am

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मेरिलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) के अध्यक्ष कुमार संगकारा ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा को आधुनिक क्रिकेट की नंबर वन जोड़ी करार दिया है।

jaipur

आधुनिक क्रिकेट की नंबर वन जोड़ी हैं विराट-रोहित : संगकारा

मुंबई. श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मेरिलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) के अध्यक्ष कुमार संगकारा ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा को आधुनिक क्रिकेट की नंबर वन जोड़ी करार दिया है। संगकारा ने दोनों स्टार बल्लेबाजों की प्रशंसा करते हुए कहा कि भारत के पास ऐसे दो खिलाड़ी है जो पारंपरिक खेल खेलते हुए भी क्रिकेट के हर प्रारूप में तगड़ा प्रहार कर सकते हैं। पूर्व श्रीलंकाई कप्तान ने कहा, ‘ यह दोनों खिलाड़ी अच्छे क्रिकेट शॉट््स खेलते हैं और नतीजे सामने आते हैं। ”विराट और रोहित के बारे में कुछ $खास है। आईसीसी के नए दिशा-निर्देशों से शायद वनडे क्रिकेट में रन बनाना और आसान हो जाएगा लेकिन तथ्य यह है कि वे सभी प्रारूपों में लगातार शानदार प्रदर्शन करते हैं। मुझे लगता है कि विराट और रोहित का बहुत सम्मान किया जाना चाहिए और यह सब इसलिए क्योंकि उन्होंने बहुत कड़ा परिश्रम किया हैं। भारत के पास कोई शानदार जोड़ी है तो वह विराट और रोहित की है।ÓÓ पूर्व श्रीलंकाई कप्तान ने भारत के राहुल द्रविड़ और सौरव गांगुली का भी उल्लेख करते हुए कहा , ”अगर आप राहुल और सौरव गांगुली की तरफ देखोगे तो दोनों पारंपरिक खेल खेलने वाले खिलाड़ी हैं। दोनों बहुत शानदार शॉट््स खेलते हैं और तकनीकी तौर पर भी मजबूत हैं। राहुल तकनीकी तौर पर और भी मजबूत है लेकिन विराट और रोहित पारम्परिक होने के साथ-साथ विध्वंसक भी हैं जिसकी वास्तव में प्रशंसा की जानी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो